छग मेँ 10 साल की बच्ची से दुष्कर्म, हत्या    

रायपुर। छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले में बुधवार की रात बघर्रा गांव में वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने आई 10 साल की एक बच्ची के साथ एक युवक ने दुष्कर्म किया, उसके बाद उसकी हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Chhag Rapes 10 Year Old Girl :

पुलिस ने बताया कि बर्घरा गांव में दोस्त की बारात में आए उत्तम साहू (25) ने दोस्त की ही बहन के साथ दुष्कर्म किया, उसके बाद पत्थर से सिर कुचलकर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस अधीक्षक लाल उमेद सिंह ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने दूल्हे की चचेरी बहन के साथ दुष्कर्म और हत्या करना कबूल किया है। आरोपी वैवाहिक कार्यक्रम से ही अपने दोस्त की बहन पर बुरी नजर रखे हुए था। शादी के दौरान उसके साथ डांस और सेल्फी लगातार ले रहा था।

एसपी ने कहा कि आरोपी उत्तम साहू कुंडा थाना क्षेत्र के रेहुटा गांव का निवासी है। वह खैलटुकरी गांव से बारात में शामिल होकर बघर्रा आया था। आरोपी बुधवार की रात बच्ची को बहला-फुसलाकर गांव के बाहर ले गया था और वहां दुष्कर्म के बाद बच्ची की हत्या कर दी। गुरुवार सुबह लोगों ने खेतों के बीच सूखी नहर में बच्ची की अर्धनग्न शव देखा। सूचना मिलने पर परिजन पहुंचे, तो शिनाख्त दूल्हे की चचेरी बहन के रूप में हुई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

एसपी ने बताया कि शादी खत्म होने के बाद जब बारात लौटने को हुई, तो बच्ची गायब मिली। संदेह होने पर उत्तम से पूछताछ की गई, क्योंकि वह रात में कई दफा उसी बच्ची के साथ देखा गया था। पहले तो उसने कहा कि उसे कुछ पता नहीं है, लेकिन जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की, तब उसने गुनाह कबूल कर लिया। आरोपी के कपड़े और बाइक पर भी खून के छींटे पड़े थे। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

रायपुर। छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले में बुधवार की रात बघर्रा गांव में वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने आई 10 साल की एक बच्ची के साथ एक युवक ने दुष्कर्म किया, उसके बाद उसकी हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि बर्घरा गांव में दोस्त की बारात में आए उत्तम साहू (25) ने दोस्त की ही बहन के साथ दुष्कर्म किया, उसके बाद पत्थर से सिर कुचलकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस अधीक्षक लाल उमेद सिंह ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने दूल्हे की चचेरी बहन के साथ दुष्कर्म और हत्या करना कबूल किया है। आरोपी वैवाहिक कार्यक्रम से ही अपने दोस्त की बहन पर बुरी नजर रखे हुए था। शादी के दौरान उसके साथ डांस और सेल्फी लगातार ले रहा था। एसपी ने कहा कि आरोपी उत्तम साहू कुंडा थाना क्षेत्र के रेहुटा गांव का निवासी है। वह खैलटुकरी गांव से बारात में शामिल होकर बघर्रा आया था। आरोपी बुधवार की रात बच्ची को बहला-फुसलाकर गांव के बाहर ले गया था और वहां दुष्कर्म के बाद बच्ची की हत्या कर दी। गुरुवार सुबह लोगों ने खेतों के बीच सूखी नहर में बच्ची की अर्धनग्न शव देखा। सूचना मिलने पर परिजन पहुंचे, तो शिनाख्त दूल्हे की चचेरी बहन के रूप में हुई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। एसपी ने बताया कि शादी खत्म होने के बाद जब बारात लौटने को हुई, तो बच्ची गायब मिली। संदेह होने पर उत्तम से पूछताछ की गई, क्योंकि वह रात में कई दफा उसी बच्ची के साथ देखा गया था। पहले तो उसने कहा कि उसे कुछ पता नहीं है, लेकिन जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की, तब उसने गुनाह कबूल कर लिया। आरोपी के कपड़े और बाइक पर भी खून के छींटे पड़े थे। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।