1. हिन्दी समाचार
  2. ‘छपाक’ का एसिड अटैक सर्वाइवर लुक हुआ आउट, कुछ यूं दिखीं दीपिका पादुकोण

‘छपाक’ का एसिड अटैक सर्वाइवर लुक हुआ आउट, कुछ यूं दिखीं दीपिका पादुकोण

Chhapak Acid Attack Survivor Look Is Out Some Look Of Deepika Padukone

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड में अक्सर बड़े-बड़े हस्तियों की जीवनी बनती है लेकिन इस बार एक ऐसी जीवनी है जिसको देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। निर्देशक मेघना गुलजार की फिल्म ‘छपाक’ जो कि एक एसिड अटैक विकटिम पर आधारित है। इस फिल्म का पहला लुक पोस्टर रिलीज हो गया है। दीपिका पादुकोण का लुक सामने आ गया है। दीपिका फिल्म में एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाएंगी। दीपिका का लुक देख फैंस निशब्द हो गए हैं। छपाक में दीपिका का किरदार बेहद चुनौतीपूर्ण हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण के करेक्टर का नाम मालती है।

पढ़ें :- जम्मू-कश्मीर: कुपवाड़ा में पाकिस्तान ने किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, 3 जवान शहीद

वहीं दीपिका पादुकोण ने पहला पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- ”मालती, एक ऐसा किरदार जो मेरे साथ हमेशा रहेगा।” फोटो में दीपिका पादुकोण को पहचान पाना नामुमकिन है। वे हूबहू लक्ष्मी अग्रवाल की तरह लग रही हैं। तस्वीर में दीपिका पादुकोण शीशे के सामने खड़ी हैं। फिल्म छपाक 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। फैंस दीपिका की इस फिल्म को अभी से सुपरहिट और साल 2020 की बेस्ट फिल्म बता रहे हैं।

दरअसल फैंस ही नहीं दीपिका पादुकोण के इस लुक पोस्टर पर बॉलीवुड कलाकारों के भी रिएक्शन आए हैं। वे दीपिका के लुक को देखकर सरप्राइज हैं। वरुण धवन और जैकलीन फर्नांडीज ने दीपिका के लुक को बेहद पंसद किया है।

chapaak

बता दें कि ‘छपाक’ एक एसि़ड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है। लक्ष्मी पर 2005 में एक मनचले शख्स ने तेजाब फेंका था। लक्ष्मी पर ये हमला बस इसलिए हुआ था क्योंकि उन्होंने उस शख्स से शादी करने का प्रपोजल ठुकरा दिया था। तेजाब फेंकने के बाद लक्ष्मी का पूरा चेहरा खराब हो गया। इस हमले के बाद लक्ष्मी ने हार नहीं मानी और कानूनी जंग लड़ी। लक्ष्मी की ही बदौलत स्थानीय दुकानों में एसिड और कैमिकल की बिक्री को लेकर भारत में सख्त कानून बना।

गौरतलब है कि दीपिका की इस मूवी में एक्टर विक्रांत मैसी का भी अहम रोल है। इस फिल्म से दीपिका पादुकोण प्रोड्यूसर की जिम्मेदारी भी संभालने जा रही हैं। पिछले कई महीने से फिल्म की पूरी टीम स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन पर काम कर रही है। 2018 में शादी के बाद ये दीपिका पादुकोण का पहला प्रोजेक्ट है। उनकी पिछली रिलीज पद्मावत थी। जोकि बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई।

पढ़ें :- बालों को हमेशा बनाए रखना चाहतें है शाइनी और बाउंसी, करें इन हेयर मास्क का इस्तेमाल

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...