1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Chhath Puja 2021 Special: Pramod Premi Yadav का ‘दियरिया पिया हो’ गाना हुआ रिलीज़, छठी मईया की आराधना सुन झूम जाएंगे आप

Chhath Puja 2021 Special: Pramod Premi Yadav का ‘दियरिया पिया हो’ गाना हुआ रिलीज़, छठी मईया की आराधना सुन झूम जाएंगे आप

सूर्य की आराधना का महापर्व छठ आनेवाला है। बिहार एवं पूर्वांचल के लोग संसार के किसी भी कोने में हों, छठ को वहां की संस्कृति का भाग बना ही देते हैं। ऐसे में भोजपुरी सांग्स के लिए भगवान सूर्य की आराधना एवं छठी मईया को मनाने उनसे वरदान मांगने के गीत बहुत रिलीज होते हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Chhath Puja 2021 Special: सूर्य की आराधना का महापर्व छठ आनेवाला है। बिहार एवं पूर्वांचल के लोग संसार के किसी भी कोने में हों, छठ को वहां की संस्कृति का भाग बना ही देते हैं। ऐसे में भोजपुरी सांग्स के लिए भगवान सूर्य की आराधना एवं छठी मईया को मनाने उनसे वरदान मांगने के गीत बहुत रिलीज होते हैं।

पढ़ें :- Chhath puja Geet 2021: सोनू निगम और पवन सिंह का 'चला भौजी हाली हाली' छठ गीत खूब किया जा रहा पसंद

आपको बता दें, छठ के ये गीत रिलीज के साथ हीं वायरल हो जाते हैं। इसके साथ-साथ इस बार छठी मईया की कृपा को दर्शाती एक भोजपुरी गीत रिलीज हो गई है। प्रमोद प्रेमी यादव का एक वीडियो जारी कर दिया गया है। इस गीत का टाइटल है ‘दियरिया पिया हो’।

वही प्रमोद प्रेमी यादव ने भोजपुरी छठ गीत ‘दियरिया पिया हो’ को स्वयं गाया है। यह गीत रिलीज के साथ-साथ वायरल हो गया है। इस गीत को ‘वेव म्यूजिक’ के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। अभी इसका ऑडियो जारी किया गया है। ऑडियंस इस वीडियो की प्रतीक्षा बेसब्री से कर रहे हैं।

वही भोजपुरी छठ गीत ‘दियरिया पिया हो’ Wave music के यूट्यूब चैनल पर रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है। इस छठ गीत को अब तक 97,768 व्यक्तियों ने देखा है तथा इसको 6 हजार से अधिक लाइक्स भी प्राप्त हुए हैं। ‘दियरिया पिया हो’ का ऑडियो बहुत सुन्दर है। ‘दियरिया पिया हो’ के बोल कृष्णा बेदर्दी ने लिखे हैं।

पढ़ें :- Chhath puja Geet 2021: पवन सिंह का 'Welcome छठी माई के' गाने को खूब किया जा रहा है पसंद

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...