1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Chhath puja Geet 2021: ‘हावड़ा से चल कर के आयेंगे छपरा में छठ मनायेंगे ठीक है’ खेसारी के छठ गीत से जानें प्रवासियों में कैसी होती है पूजा को लेकर उत्सुकता

Chhath puja Geet 2021: ‘हावड़ा से चल कर के आयेंगे छपरा में छठ मनायेंगे ठीक है’ खेसारी के छठ गीत से जानें प्रवासियों में कैसी होती है पूजा को लेकर उत्सुकता

छठ पूजा को लेकर के घर के बाहर नौकरी कर रहे परिवारों के बीच घर आ कर के त्योहार को मनाने की उत्सुकता कैसी रहती है। इसे जानने के लिए आपको खेसारी लाला यादव का गीत सुनना होगा।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

Chhath puja Geet 2021: छठ पूजा को लेकर के घर के बाहर नौकरी कर रहे परिवारों के बीच घर आ कर के त्योहार को मनाने की उत्सुकता कैसी रहती है। इसे जानने के लिए आपको खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का गीत सुनना होगा। खेसारी भोजपुरी समाज के इस समय के सबसे चर्चित गायक हैं। विदेश से लेकर के मुंबई, दिल्ली समेत अन्य बड़े शहर में काम करने गये लोग कितना भी काम में व्यस्त हो लेकिन वो छठ पूजा (Chhath Puja) मनाने के लिए अपने घर आने की पूरी कोशिश करते हैं। इसका महत्तता और उनकी उत्सुकता के बारे में भी आप खेसारी के गाने को सुन के समझ सकते हैं।

पढ़ें :- Khesari Lal Yadav ने रोते-रोते हुए किया बड़ा ऐलान, कहा- मैं अब इंडस्ट्री छोड़ दूंगा

इस छठ पूजा की गीतों(Song) की कड़ी में हम बात करेंगे खेसारी के चर्चा में रहे छठ पूजा के गीतों की। उनका सबसे सुना जाने वाला गाना ‘हावड़ा से चल कर के आयेंगे छपरा में छठ मनायेंगे ठीक है’ है। दूसरा गाना ‘छठ घाटे चली’ जिसमे एक पत्नी अपने पति से घाट जल्छी जाने की बात कर रही है। और भी कई गानों की सूचि हम आपको नीचे की ओर लिंक (Link) के रुप में दे रहे हैं। जिसे आप लिंक पर क्लिक कर के सुन सकते हैं।

पढ़ें :- Namrata Malla के नए सॉन्ग ने मचाया तहलका, Khesari Lal के साथ करती दिखी रोमांस

 

 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...