नौतनवां रेलवे स्टेशन पर ही मनाया जाएगा छठ पूजा -गुड्डु खान

20191022_171935

सोनौली:आज नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डु खान ने नौतनवा रेलवे स्टेशन स्थित छठ पोखरे का निरीक्षण किया और स्टेशन मास्टर घनश्याम प्रसाद चौधरी को एक ज्ञापन देकर सहयोग की अपील की।

Chhath Puja Will Be Celebrated At Nauthan Railway Station Only Guddu Khan :

नौतनवा नगर के रेलवे स्टेशन स्थित छठ पोखरे के अलावा तीन अन्य भुंडी छठ पोखरे,डॉ. राम मनोहर लोहिया स्थित छठ पोखरे व दोमुहान घाट स्थित छठ पोखरे पर छठ पर्व हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी धूम धाम के साथ मनाया जाता रहा है ।

परन्तु जबसे नौतनवा स्टेशन का कायाकल्प होकर और भी बड़ा व सुन्दर बना तबसे उक्त स्थल पर लोग कयास लगाने लगे कि अब लग रहा है कि छठ पर्व यहां नही मना पाएंगे और लोग इधर उधर भटक रहे थे जिसे देखते हुए श्री खान ने अपने अथक सक्रिय प्रयास से आज सभी कयासों पर पूर्ण विराम लग गया इसके लिए आज श्री खान ने एक पत्र स्टेशन मास्टर को सौप कर स्टेशन स्थित छठ पर्व को सफल बनाने में अपना सहयोग देने का आग्रह किया ।

जिसे स्टेशन मास्टर ने अपनी स्वीकृति के अलावा उच्च अधिकारियों को भी इस महापर्व को सफल बनाने हेतू अवगत करा दिया जिससे सारी असमंजस की स्थिति आज समाप्त हो गयी और हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी उक्त स्थल पर धूम धाम के साथ छठ पर्व मनाया जाएगा।

स्टेशन मास्टर को ज्ञापन देने के बाद श्री खान ने बताया कि “हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी नगर के चारो छठ घाट पर छठ पर्व धूम धाम के साथ मनाया जाएगा इसके लिए सभी तैयारियां लगभग पूरी हो गयी है

इस अवसर पर बन्टी पाण्डेय,शाहनवाज खान, जितेन्द्र कुमार सीनियर टीईटी, सुमन कुमार,भागीरथी प्रसाद,राजकुमार गौड़,मो. शकील के अलावा और कई लोग उपस्थित रहे।

संवाददाता-विजय चौरसिया

सोनौली:आज नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डु खान ने नौतनवा रेलवे स्टेशन स्थित छठ पोखरे का निरीक्षण किया और स्टेशन मास्टर घनश्याम प्रसाद चौधरी को एक ज्ञापन देकर सहयोग की अपील की। नौतनवा नगर के रेलवे स्टेशन स्थित छठ पोखरे के अलावा तीन अन्य भुंडी छठ पोखरे,डॉ. राम मनोहर लोहिया स्थित छठ पोखरे व दोमुहान घाट स्थित छठ पोखरे पर छठ पर्व हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी धूम धाम के साथ मनाया जाता रहा है । परन्तु जबसे नौतनवा स्टेशन का कायाकल्प होकर और भी बड़ा व सुन्दर बना तबसे उक्त स्थल पर लोग कयास लगाने लगे कि अब लग रहा है कि छठ पर्व यहां नही मना पाएंगे और लोग इधर उधर भटक रहे थे जिसे देखते हुए श्री खान ने अपने अथक सक्रिय प्रयास से आज सभी कयासों पर पूर्ण विराम लग गया इसके लिए आज श्री खान ने एक पत्र स्टेशन मास्टर को सौप कर स्टेशन स्थित छठ पर्व को सफल बनाने में अपना सहयोग देने का आग्रह किया । जिसे स्टेशन मास्टर ने अपनी स्वीकृति के अलावा उच्च अधिकारियों को भी इस महापर्व को सफल बनाने हेतू अवगत करा दिया जिससे सारी असमंजस की स्थिति आज समाप्त हो गयी और हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी उक्त स्थल पर धूम धाम के साथ छठ पर्व मनाया जाएगा। स्टेशन मास्टर को ज्ञापन देने के बाद श्री खान ने बताया कि "हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी नगर के चारो छठ घाट पर छठ पर्व धूम धाम के साथ मनाया जाएगा इसके लिए सभी तैयारियां लगभग पूरी हो गयी है इस अवसर पर बन्टी पाण्डेय,शाहनवाज खान, जितेन्द्र कुमार सीनियर टीईटी, सुमन कुमार,भागीरथी प्रसाद,राजकुमार गौड़,मो. शकील के अलावा और कई लोग उपस्थित रहे। संवाददाता-विजय चौरसिया