बारातियों से भरी गाड़ी पलटी, 6 की मौत, 15 घायल

e

रायपुर। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में एक बाराती वाहन के गड्ढïे में पलटने से उसमें सवार छह बारातियों की मौत हो गई है जबकि वाहन में सवार 15 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये। सभी घायलों को फौरन इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Chhattisgarh 6 Dead And 15 Injured In An Accident In Balodabazar :

मिली जानकारी के मुताबिक घटना बलौदाबाजार जिले के पुलिस अधिकारियों गिधौरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत अमोदी गांव के पास की है। जहां एक बाराती वाहन दुर्घटना का शिकार हो गया और एक गहरे गड्ढें में जा गिरा। जिससे वाहन में सवार लोगों में से 6 की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि अन्य कई घायल बताए जा रहे हैंण्। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने बताया कि सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैए जहां कुछ की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि डडसेना परिवार के लोग मिनी ट्रक में बारात लेकर रीकोकला गांव से गिधौरी गांव गए थे। जहां से जब बारात रीकोकला गांव वापस जा रही थी तभी अमोदी गांव के करीब वाहन अनियंत्रित होकर गड्ढे में गिर गया। अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद क्षेत्र के लिए पुलिस दल रवाना किया गया तथा घायलों और शवों को अस्पताल रवाना किया गया। वहीं गंभीर रूप से घायल लोगों को रायपुर रैफर कर दिया गया है।

रायपुर। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में एक बाराती वाहन के गड्ढïे में पलटने से उसमें सवार छह बारातियों की मौत हो गई है जबकि वाहन में सवार 15 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये। सभी घायलों को फौरन इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक घटना बलौदाबाजार जिले के पुलिस अधिकारियों गिधौरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत अमोदी गांव के पास की है। जहां एक बाराती वाहन दुर्घटना का शिकार हो गया और एक गहरे गड्ढें में जा गिरा। जिससे वाहन में सवार लोगों में से 6 की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि अन्य कई घायल बताए जा रहे हैंण्। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने बताया कि सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैए जहां कुछ की स्थिति गंभीर बनी हुई है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि डडसेना परिवार के लोग मिनी ट्रक में बारात लेकर रीकोकला गांव से गिधौरी गांव गए थे। जहां से जब बारात रीकोकला गांव वापस जा रही थी तभी अमोदी गांव के करीब वाहन अनियंत्रित होकर गड्ढे में गिर गया। अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद क्षेत्र के लिए पुलिस दल रवाना किया गया तथा घायलों और शवों को अस्पताल रवाना किया गया। वहीं गंभीर रूप से घायल लोगों को रायपुर रैफर कर दिया गया है।