1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Chhattisgarh : भूपेश बघेल को एक युवक ने बीच चौक पर गोली मारने की राष्ट्रपति से मांगी अनुमति, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Chhattisgarh : भूपेश बघेल को एक युवक ने बीच चौक पर गोली मारने की राष्ट्रपति से मांगी अनुमति, पुलिस ने किया गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से उनके ही सूबे का एक युवक इतना नाराज है। उसने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखकर बीच चौराहे पर गोली मारने का आदेश राष्ट्रपति से मांगा। पोस्ट सामने आने के बाद पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया है। इसके बाद छत्तीसगढ़ पुलिस ने आनन-फानन में शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से उनके ही सूबे का एक युवक इतना नाराज है। उसने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखकर बीच चौराहे पर गोली मारने का आदेश राष्ट्रपति से मांगा। पोस्ट सामने आने के बाद पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया है। इसके बाद छत्तीसगढ़ पुलिस ने आनन-फानन में शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पढ़ें :- छत्तीसगढ़ पुलिस के साथ माओवादी का मुठभेड़, पांच लाख रुपये का इनामी माओवादी ढेर

जानें क्या है मामला?

फेसबुक पर धमकी भरे पोस्ट लिखने वाले शख्स का नाम महर्षि गौतम है। महर्षि पेंड्रा विकास खंड के एक गांव पतगवां का रहने वाला है। गौतम खुद को राष्ट्रीय स्वाभिमान छत्तीसगढ़ का उपाध्यक्ष बताता है।

बता दें कि युवक ने अपने पोस्ट में लिखा कि राज्य में भ्रष्टाचार के आवेदनों पर सरकार कोई कार्रवाई नहीं करती है। मनरेगा कर्मियों की मांग पूरी नहीं हो रही है। हड़ताल के बावजूद सरकार नहीं सुन रही है। भूपेश बघेल ने आश्वासन दिया था कि अगर राज्य में कांग्रेस की सरकार बनी तो इन कर्मियों को नियमित किया जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हो सका। महर्षि ने आरोप लगाया था कि युवाओं को बेरोजगारी भत्ता नहीं दिया जा रहा है। इसके अलावा हसदेव आरण्य में पेड़ों की जमकर कटाई भी की जा रही है। राज्य में गोठान बनाने के नाम पर करोड़ों रुपये वसूली करवाकर काम ठप पड़ा है।

मुख्यमंत्री से राजस्व और संविधान को खतरा

पढ़ें :- सीधा-सीधा मुख्यमंत्री का कॉलर पकड़ लिया, भूपेश बघेल ने वीडियो शेयर कर जानिए क्यों कहीं ये बातें

महर्षि ने अपने पोस्ट में आगे लिखा ऐसे मुख्यमंत्री के शासन में राज्य और देश के राजस्व और संविधान को खतरा है। आपसे निवेदन है कि बिना देरी किए सीएम भूपेश बघेल को बीच चौक गोली करने का आदेश दें। हालांकि, अब इस मामले में पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ धारा 505(2) के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...