1. हिन्दी समाचार
  2. छत्तीसगढ़: बस और ट्रक में हुई जोरदार टक्कर, 7 मजदूरों की गई जान कई अन्य लोगा घायल

छत्तीसगढ़: बस और ट्रक में हुई जोरदार टक्कर, 7 मजदूरों की गई जान कई अन्य लोगा घायल

Chhattisgarh Heavy Hit In Bus And Truck 7 Workers Killed And Many Others Injured

By सोने लाल 
Updated Date

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के छेरीखेड़ी के पास देर रात बस और ट्रक की जोरदार टक्कर हुई, जिसमें सात मजदूरों की मौत हो गई और कई अन्य लोग घायल हो गए। रायपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि तेलीबांधा पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत सेरीखेड़ी गांव के करीब बस और ट्रक के बीच हुई टक्कर में बस में सवार सात मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई है और सात अन्य घायल हो गए हैं।

पढ़ें :- GIONEE MAX खरीदने का आज शानदार मौका, ऐसे पा सकतें हैं भारी छूट

बताया जा रहा है कि यह बस बिहार से गुजरात जा रही थी। जिसमें करीब 50 मजदूर सवार थे। इस हादसे में बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। एक्सीडेंट की सूचना मिलने पर पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को तुरंत डॉ भीमराव अंबेडकर अस्पताल ले जाया गया। बस ड्राइवर मौके से फरार बताया जा रहा है, जिसकी तलाश की जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रायपुर के एसएसपी अजय यादव ने कहा, ओडिशा के गंजम से गुजरात के सूरत मजदूरों को ले जा रही बस की रायपुर में खेड़ी के पास टक्कर हो गई, जिसमें सात लोगों की मौत हो गई और सात लोग घायल हैं। अभी तक मृतकों की पहचान नहीं की गई है। पुलिस बल मौके पर मौजूद है।

वहीं, स्थानीय लोगों का कहना है कि टक्कर कफी जबरदस्त थी और जोर से आवाज आई। कई लोगों की मौके पर ही मौत हुई। अभी तक शवों की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस इस एक्सीडेंट की जांच में जुटी है। यह हादसा रायपुर में इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय के गेट के पास हुआ। लोगों का कहना है कि बस के एक तरफ से परखच्चे उड़ गए और वो यूनिवर्सिटी का गेट तोड़ते हुए अंदर जा घुसी।

यह हादसा सुबह 5:30 बजे हुआ। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद फंसे लोगों को बाहर निकाला। आशंका जताई जा रही है कि मरने वालों का आंकड़ा बढ़ सकता है।

पढ़ें :- बाबरी विध्वंस केस: ओवैसी ने खड़े किए सवाल, कहा-क्या जादू से ही मस्जिद गिर गई?

ओडिशा के सीएम ने किया मुआवजे का एलान

ओडिशा के मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से बताया गया कि ‘ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने छत्तीसगढ़ के रायपुर में बस दुर्घटना में मारे गए गंजम निवासी सात लोगों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये देने की घोषणा की है। नवीन पटनायक ने मंत्री सुशांत सिंह को आवश्यक सहायता देने के लिए तुरंत रायपुर जाने का निर्देश दिया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...