1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Chhattisgarh Naxalite Operation : सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में पांच नक्सलियों को किया ढेर

Chhattisgarh Naxalite Operation : सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में पांच नक्सलियों को किया ढेर

Chhattisgarh Naxalite Operation : छत्तीसगढ़ से नक्सली प्रभावित बस्तर अंचल में मंगलवार को हुई मुठभेड़ सुरक्षाबलों ने पांच नक्सलियों को ढेर कर दिया है। पुलिस सूत्रों के छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में बड़े पैमाने पर ऑपरेशन चलाया जा रहा है। डीआरजी की टीमें संयुक्त ऑपरेशन चला रही हैं। ताजा जानकारी के अनुसार सुकमा में 30-40 नक्सलियों के मौजूद होने की खबर है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Chhattisgarh Naxalite Operation : छत्तीसगढ़ से नक्सली प्रभावित बस्तर अंचल में मंगलवार को हुई मुठभेड़ सुरक्षाबलों ने पांच नक्सलियों को ढेर कर दिया है। पुलिस सूत्रों के छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में बड़े पैमाने पर ऑपरेशन चलाया जा रहा है। डीआरजी की टीमें संयुक्त ऑपरेशन चला रही हैं। ताजा जानकारी के अनुसार सुकमा में 30-40 नक्सलियों के मौजूद होने की खबर है। इस बीच पुलिस और नक्सलियों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ में एक महिला नक्सली सहित पांच नक्सलियों को मार गिराया गया है। फिलहाल रुक-रुक कर फायरिंग जारी है।

पढ़ें :- Naxals Encounter : छत्तीसगढ़-तेलंगाना सीमा पर सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने 6 नक्सलियों को किया ढेर

एक महिला नक्सली समेत पांच का शव मौके से बरामद : पुलिस अधीक्षक

सुकमा के पुलिस अधीक्षक सुनील शर्मा ने बताया कि तोंगपाल थाना क्षेत्र के मरजुम पहाड़ियों पर सुबह करीब छह बजकर 45 मिनट पर नक्सलियों और एक गश्ती दल के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। शर्मा ने कहा कि अब तक, एक महिला नक्सली समेत पांच का शव मौके से बरामद किया जा चुका है, जबकि ऑपरेशन अभी भी चल रहा है, क्योंकि नक्सली पहाड़ियों के ऊपर की ओर छिपे हुए हैं। आगे की जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...