1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Chhattisgarh News: रेस्क्यू के बाद अस्पताल में राहुल से मिले सीएम भूपेश बघेल, कहा-इलाज और पढ़ाई का खर्च उठायेगी सरकार

Chhattisgarh News: रेस्क्यू के बाद अस्पताल में राहुल से मिले सीएम भूपेश बघेल, कहा-इलाज और पढ़ाई का खर्च उठायेगी सरकार

छत्तीसगढ़ में काफी मशक्कत के बाद बोरवेल में फंसे राहुल को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। बोरवेल से निकाले जाने के बाद राहुल को तुंरत अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत में सुधार देखने को मिल रहा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में काफी मशक्कत के बाद बोरवेल में फंसे राहुल को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। बोरवेल से निकाले जाने के बाद राहुल को तुंरत अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत में सुधार देखने को मिल रहा है।

पढ़ें :- कांग्रेस में जान फूंकने की कोशिश में सोनिया गांधी, भूपेश बघेल और अशोक गहलोत से पूछेंगी फ्यूचर प्लान?

राहुल को मेडिकल टीम की निगरानी में रखा गया है। अपोलो अस्पताल में राहुल की तबीयत पर लगातार नजर रखी जा रही है। वहीं, आज राहुल से मिलने के लिए सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) पहुंचे। इस दौरान उन्होंने राहुल से मुलाकात की और उसके परिजनों से भी मिले। राहुल के इलाज में गंभरता बरतने और बेहतर चिकित्सा सुविधा का निर्देश भी दिया।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने ट्वीट कर लिखा है कि, ‘हमारा बहादुर राहुल साहू हौसला और हिम्मत का पर्याय है। आज उससे मिलने गया, उसकी मां और परिवारजनों से मिला। चिकित्सकों की टीम उसकी अच्छे से देखभाल कर रही है। उसका इलाज, उसकी पढ़ाई का इंतजाम सरकार करेगी। सबकी दुआओं और सामूहिक प्रयास से यह संभव हो सका। अपोलो अस्पताल, बिलासपुर।’

पढ़ें :- Lakhimpur Kheri Violence: लखनऊ एयरपोर्ट पर भूपेश बघेल को पुलिस ने रोका, धरने पर बैठे सीएम

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...