1. हिन्दी समाचार
  2. छत्तीसगढ़: CM भूपेश बघेल के फेसबुक लाइव में युवक ने की अश्लील टिप्पड़ी, जाने फिर क्या हुआ…

छत्तीसगढ़: CM भूपेश बघेल के फेसबुक लाइव में युवक ने की अश्लील टिप्पड़ी, जाने फिर क्या हुआ…

Chhattisgarh Young Man Made Obscene Remarks In Cm Bhupesh Baghels Facebook Live What Happened Then

रायपुर। हालांकि सोशल मीडिया अपनों से जुड़े रहने और सामाजिक जीवन में अपनी गतिविधियों और कार्यों को लोगों तक पहुंचाने का माध्यम है. लेकिन आजकल बहुत से लोग इसका दुरुपयोग करने लगे हैं. आये दिन प्रसिद्ध लोगों की सामाजिक प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाया जा रहा है. इतना ही नहीं सोशल मीडिया को हैक करके कई शातिर लोग जहां पैसों की डिमांड कर रहे हैं वहीं लोगों के निजी जीवन में भी दखल अंदाजी कर रहे हैं. यही कारण है कि सोशल मीडिया की वजह से आए कई मामले अब थानों तक पहुंच रहे हैं. कुछ ऐसा ही मामला छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में देखने को मिला जहां सोशल मीडिया में सीएम बघेल पर अश्लील टिप्पड़ी करने वाले युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

पढ़ें :- केले और अंडे को एक साथ जमीन में गाड़ दे और फिर जो होगा वो देख कर रह जायेंगे दंग

रायपुर के सिविल लाइन थाने में कांग्रेस नेता विनोद तिवारी ने इस बात की शिकायत दर्ज कराई है कि फेसबुक पर एस चंद्रशेखर राव नाम के व्यक्ति ने सीएम भूपेश बघेल के लाइव के दौरान फेसबुक पेज पर भद्दी गालियां लिखी. ना केवल सीएम बघेल बल्कि कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के खिलाफ भी अश्लील टिप्पणी की है. इस टिप्पणी के खिलाफ आपत्ति जताते हुए विनोद तिवारी ने सिविल लाइन थाने में एफआईआर दर्ज कराई है.

शिकायत दर्ज कराने वाले कांग्रेस नेता विनोद तिवारी का कहना है कि सोशल मीडिया में अमर्यादित तरीके से टिप्पणी नहीं करना चाहिए. शालीन शब्दों में विरोध जताना चाहिए लेकिन कुछ लोग लगातार अश्लील भाषा का इस्तेमाल सोशल मीडिया में करने लगे हैं. ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई जरूरी है. ऐसे लोगों को सलाखों के पीछे भेजने से ही वे लोग सबक सीखेंगे. वहीं सिविल लाइन के थाना प्रभारी सुशांतो बनर्जी का कहना है कि इस मामले में एस चंद्रशेखर राव के खिलाफ एफआईआरदर्ज कर लिया गया है. उसकी पता साजी की जा रही है. जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...