1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. फिर छाया सपना चौधरी का जादू, गाना रिलीज होते ही मिलें 2.67 लाख व्यूज

फिर छाया सपना चौधरी का जादू, गाना रिलीज होते ही मिलें 2.67 लाख व्यूज

Chhaya Sapna Chaudharys Magic Again Get 2 67 Lakh Views As Soon As The Song Is Released

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: हरियाणवी डांस क्वीन सपना चौधरी का नया सांग रिलीज होने के साथ-साथ यू-ट्यूब पर छाया हुआ है। सपना चौधरी के इस नए सांग के बोल हैं लोरी, जो रिलीज होते ही तहलका मचा रहा है। सपना चौधरी ने अपने नए हरियाणवी सांग ‘लोरी’ को अपने ही चैनल ड्रीम्स एंटरटेनमेंट हरियाणवी पर रिलीज किया है।

पढ़ें :- Bhagyashree ने लगाए बुद्धू सा मन Song पर जबरदस्त ठुमके, VIDEO ने बनाया फैंस को दीवाना

वही सपना चौधरी का लोरी गाना ग्रामीण पृष्ठभूमि पर आधारित है। जिसमें सपना चौधरी एक मां के किरदार में नजर आ रही हैं। सपना चौधरी के इस सांग के माध्यम से एक मां का उसके बच्चे के प्रति अटूट प्रेम बताया गया है। साथ ही घर की सभी जिम्मेदारियों के साथ एक मां कैसे अपने बच्चे की देखभाल करती है, वो इस सांग में आपको देखने को मिलेगा।

लोरी सांग में सपना चौधरी एक मां के किरदार में घर का सारा काम करने के साथ छोटे बच्चे को अच्छी भांति संभालती दिखाई दे रही हैं। यूट्यूब पर 20 जनवरी को रिलीज हुए इस सांग को अबतक 267,771 व्यूज प्राप्त हो चुके हैं।

बता दें कि व्यूज निरंतर बढ़ते ही जा रहे हैं। गौरतलब है कि सपना चौधरी ने इस सांग का पोस्टर भी इंस्टाग्राम पर साझा किया था। सपना चौधरी को लेकर फैंस के बीच ऐसी दीवानगी है कि उनका प्रत्येक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते देर नहीं लगती। बता दें कि सपना चौधरी ने अक्टूबर 2020 में बेटे को जन्म देने के पश्चात् दिसंबर में तीन सांग रिलीज किए। सपना के चटक मटक डांस वीडियो को भी बहुत पसंद किया जा रहा है।

पढ़ें :- फिर Sapna Choudhary का जादू फैंस के सर चढ़ कर बोला, VIDEO ने बनाया लाखों को दीवाना

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...