1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. फिर छाया सपना चौधरी का जादू, गाना रिलीज होते ही मिलें 2.67 लाख व्यूज

फिर छाया सपना चौधरी का जादू, गाना रिलीज होते ही मिलें 2.67 लाख व्यूज

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: हरियाणवी डांस क्वीन सपना चौधरी का नया सांग रिलीज होने के साथ-साथ यू-ट्यूब पर छाया हुआ है। सपना चौधरी के इस नए सांग के बोल हैं लोरी, जो रिलीज होते ही तहलका मचा रहा है। सपना चौधरी ने अपने नए हरियाणवी सांग ‘लोरी’ को अपने ही चैनल ड्रीम्स एंटरटेनमेंट हरियाणवी पर रिलीज किया है।

पढ़ें :- Girl murdered after rape in Delhi: पीड़ित परिवार से मिले केजरीवाल, 10 लाख की आर्थिक मदद का ऐलान

वही सपना चौधरी का लोरी गाना ग्रामीण पृष्ठभूमि पर आधारित है। जिसमें सपना चौधरी एक मां के किरदार में नजर आ रही हैं। सपना चौधरी के इस सांग के माध्यम से एक मां का उसके बच्चे के प्रति अटूट प्रेम बताया गया है। साथ ही घर की सभी जिम्मेदारियों के साथ एक मां कैसे अपने बच्चे की देखभाल करती है, वो इस सांग में आपको देखने को मिलेगा।

लोरी सांग में सपना चौधरी एक मां के किरदार में घर का सारा काम करने के साथ छोटे बच्चे को अच्छी भांति संभालती दिखाई दे रही हैं। यूट्यूब पर 20 जनवरी को रिलीज हुए इस सांग को अबतक 267,771 व्यूज प्राप्त हो चुके हैं।

बता दें कि व्यूज निरंतर बढ़ते ही जा रहे हैं। गौरतलब है कि सपना चौधरी ने इस सांग का पोस्टर भी इंस्टाग्राम पर साझा किया था। सपना चौधरी को लेकर फैंस के बीच ऐसी दीवानगी है कि उनका प्रत्येक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते देर नहीं लगती। बता दें कि सपना चौधरी ने अक्टूबर 2020 में बेटे को जन्म देने के पश्चात् दिसंबर में तीन सांग रिलीज किए। सपना के चटक मटक डांस वीडियो को भी बहुत पसंद किया जा रहा है।

पढ़ें :- Raj Kundra Porn Racket में Nancy Bhabhi ने खोले बड़े राज, बताई डर्टी फिल्म बनाने की स्टोरी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...