IAS शाह फैसल का इस्तीफा देना मोदी सरकार के लिए कलंक : पी चिदंबरम

p chidambaram
IAS शाह फैसल का इस्तीफा देना मोदी सरकार के लिए कलंक : पी चिदंबरम

नई दिल्ली। आईएएस अधिकारी शाह फैसल के इस्तीफे के बाद अब सियासी घमासान मच गया है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम आज इस मामले को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा। उन्होने कहा कि शाह फैसल का इस्तीफा देना भाजपा सरकार के लिए कलंक है।

Chidambaram Attacks On Narendra Modi Government Over Ias Officer Shah Faesal Resigns :

चिदंबरम ने कहा कि इस कदम से ‘‘दुनिया उनकी पीड़ा और आक्रोश पर ध्यान देगी। पूर्व गृह और वित्त मंत्री ने एक के एक कई ट्वीट करके कहा कि प्रथम कश्मीरी आईएएस टॉपर रहे फैसल ने जो कुछ भी कहा है वो सीधे तौर पर मोदी सरकार को दोषी ठहराता है। उन्होंने कहा, ‘‘हालांकि दुखद है, लेकिन मैं आईएएस अधिकारी शाह फैसल को सलाम करता हूं।

उन्होने कहा कि शाह फैसल के बयान का हर शब्द सच है और बीजेपी सरकार को दोषी ठहराने वाला है। दुनिया उनकी पीड़ा और आक्रोश पर ध्यान देगी। फैसल ने सिविल सेवा अधिकारी पद से इस्तीफा दे दिया है। इस बारे में उन्होने बताया कि “कश्मीर में लगातार हो रही हत्याओं” इसी मुख्य वजह है। साथ ही कहा था कि कश्मीरी लोगों तक पहुंचने के केंद्र सरकार के प्रयासों में ‘‘ईमानदारी की कमी है।

नई दिल्ली। आईएएस अधिकारी शाह फैसल के इस्तीफे के बाद अब सियासी घमासान मच गया है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम आज इस मामले को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा। उन्होने कहा कि शाह फैसल का इस्तीफा देना भाजपा सरकार के लिए कलंक है।चिदंबरम ने कहा कि इस कदम से ‘‘दुनिया उनकी पीड़ा और आक्रोश पर ध्यान देगी। पूर्व गृह और वित्त मंत्री ने एक के एक कई ट्वीट करके कहा कि प्रथम कश्मीरी आईएएस टॉपर रहे फैसल ने जो कुछ भी कहा है वो सीधे तौर पर मोदी सरकार को दोषी ठहराता है। उन्होंने कहा, ‘‘हालांकि दुखद है, लेकिन मैं आईएएस अधिकारी शाह फैसल को सलाम करता हूं।उन्होने कहा कि शाह फैसल के बयान का हर शब्द सच है और बीजेपी सरकार को दोषी ठहराने वाला है। दुनिया उनकी पीड़ा और आक्रोश पर ध्यान देगी। फैसल ने सिविल सेवा अधिकारी पद से इस्तीफा दे दिया है। इस बारे में उन्होने बताया कि "कश्मीर में लगातार हो रही हत्याओं" इसी मुख्य वजह है। साथ ही कहा था कि कश्मीरी लोगों तक पहुंचने के केंद्र सरकार के प्रयासों में ‘‘ईमानदारी की कमी है।