1. हिन्दी समाचार
  2. हाउडी मोदी पर चिदंबरम ने कसा तंज- बेरोजगारी, हिंसा को छोड़कर सब अच्‍छा है

हाउडी मोदी पर चिदंबरम ने कसा तंज- बेरोजगारी, हिंसा को छोड़कर सब अच्‍छा है

Chidambaram Lashed Out At Howdy Modi Everything Is Good Except Unemployment Violence

By बलराम सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। हाउडी मोदी कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अलग-अलग भाषाओं में कहा कि भारत में सब अच्छा है, भारत में सब चंगा है। पीएम ने यह बयान देश की अलग अलग भाषाओं में दिया। पीएम के बयान पर तंज कसते हुए पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने कहा कि बेरोजगारी, कम वेतन, भीड़ हिंसा, कश्मीर में तालाबंदी, मौजूदा नौकरियों के खत्म होने और विपक्षी नेताओं को जेल में डालने के अलावा भारत में सब अच्छा है।

पढ़ें :- नेपाल के पीएम केपी शर्मा ओली को कम्युनिस्ट पार्टी से किया गया बाहर

गौतरलब है कि ह्यूस्टन में एनआरजी स्टेडियम में हाउडी मोदी कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने हिन्दी, पंजाबी, बंगाली, गुजराती सहित कई भाषाओं में कहा था कि भारत में सब कुछ अच्छा है। उन्होंने कहा था कि अमेरिका में कुछ मित्रों को आश्चर्य हो रहा होगा कि मैंने क्या कहा। मैंने इतना ही कहा कि सब कुछ अच्छा है।

इसी ट्वीट के बाद उन्होंने हाउडी मोदी कार्यक्रम पर भी तंज कसा और कहा कि बेरोजगारी, कम वेतन, भीड़ हिंसा, कश्मीर में तालाबंदी, मौजूदा नौकरियों के खत्म होने और विपक्षी नेताओं को जेल में डालने के अलावा भारत में सब अच्छा है।

बता दें कि विशेष सीबीआई अदालत ने चिदंबरम की न्यायिक हिरासत तीन अक्तूबर तक के लिए बढ़ा दी है। इससे पहले गुरुवार को उनकी 14 दिन की न्यायिक हिरासत की अवधि खत्म हो गई थी। जिसके बाद उनके वकील सिब्बल ने चिदंबरम के लिए एम्स में नियमित तौर पर मेडिकल जांच और उनके लिए तिहाड़ में पर्याप्त पूरक आहार की व्यवस्था भी मुहैया कराने की अपील की थी।

क्या है आईएनएक्स मीडिया केस

सीबीआई ने 2007 में आईएनएक्स मीडिया को 305 करोड़ के विदेशी निवेश के लिए विदेशी निवेश संवर्धन बोर्ड (एफआईपीबी) की अनुमति देने में अनियमितता का केस दर्ज किया था। उस समय चिदंबरम केंद्रीय वित्त मंत्री थे। इसके बाद प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया था।

पढ़ें :- उत्तर प्रदेश स्थापना दिवसः पीएम मोदी, रक्षामंत्री राजनाथ से लेकर कई नेताओं ने दी बधाई

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...