महाराष्ट्र गठबंधन को चिदंबरम की नसी​हत, व्यक्तिगत हितों को दूर रखकर करें काम

chidambaram
महाराष्ट्र गठबंधन को चिदंबरम का संदेश, व्यक्तिगत हितों को दूर रखकर करें काम

नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने बुधवार को ट्वीट कर महाराष्ट्र के शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस गठबंधन को बड़ी नसीहत दी है। चिदंबरम ने ट्वीट में लिखा है कि शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस गठबंधन सरकार को हार्दिक बधाई। पार्टी के निजी हितों को दूर रखकर किसान कल्याण, निवेश, रोजगार, सामाजिक न्याय और महिला व बाल कल्याण के हितों को लागू करने के लिए मिलकर काम करें।

Chidambarams Message To Maharashtra Alliance Work Away From Personal Interests :

बता दें कि इससे पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को तिहाड़ जेल पहुंच कर आईएनएक्स मीडिया मामले में गिरफ्तार पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम से मुलाकात की थी। न्यूज एजेंसी भाषा ने सूत्रों के हवाले से बताया कि दोनों ने करीब 45 मिनट मुलाकात में पूर्व वित्त मंत्री के प्रति एकजुटता प्रकट की।

राहुल और प्रियंका की चिदंबरम से मुलाकात के बाद पूर्व वित्त मंत्री के पुत्र और सांसद कार्ति ने कहा, ’99 दिन हो गए। 90 दिनों के बाद किसी को हिरासत में रखना अनुचित है। मैं आशा करता हूं कि उच्चतम न्यायालय से उन्हें न्याय मिलेगा और वह जल्द घर लौटेंगे।’

राहुल और प्रियंका ने उच्चतम न्यायालय में चिदंबरम की जमानत याचिका पर सुनवाई से पहले उनसे मुलाकात की है। गौरतलब है कि चिदंबरम को आईएनएक्स मीडिया मामले में पहले सीबीआई और फिर प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार किया था। फिलहाल वह 27 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में हैं।

नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने बुधवार को ट्वीट कर महाराष्ट्र के शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस गठबंधन को बड़ी नसीहत दी है। चिदंबरम ने ट्वीट में लिखा है कि शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस गठबंधन सरकार को हार्दिक बधाई। पार्टी के निजी हितों को दूर रखकर किसान कल्याण, निवेश, रोजगार, सामाजिक न्याय और महिला व बाल कल्याण के हितों को लागू करने के लिए मिलकर काम करें। बता दें कि इससे पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को तिहाड़ जेल पहुंच कर आईएनएक्स मीडिया मामले में गिरफ्तार पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम से मुलाकात की थी। न्यूज एजेंसी भाषा ने सूत्रों के हवाले से बताया कि दोनों ने करीब 45 मिनट मुलाकात में पूर्व वित्त मंत्री के प्रति एकजुटता प्रकट की। राहुल और प्रियंका की चिदंबरम से मुलाकात के बाद पूर्व वित्त मंत्री के पुत्र और सांसद कार्ति ने कहा, '99 दिन हो गए। 90 दिनों के बाद किसी को हिरासत में रखना अनुचित है। मैं आशा करता हूं कि उच्चतम न्यायालय से उन्हें न्याय मिलेगा और वह जल्द घर लौटेंगे।' राहुल और प्रियंका ने उच्चतम न्यायालय में चिदंबरम की जमानत याचिका पर सुनवाई से पहले उनसे मुलाकात की है। गौरतलब है कि चिदंबरम को आईएनएक्स मीडिया मामले में पहले सीबीआई और फिर प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार किया था। फिलहाल वह 27 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में हैं।