Protest: उप राज्यपाल किरण बेदी के खिलाफ धरने पर बैठे सीएम और उनके मंत्री

d

पुडुचेरी। केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी में उप राज्यपाल किरण बेदी के खिलाफ मुख्यमंत्री वी नारायणसामी और उनके मंत्री ने किरण बेदी के घर के बाहर बैठकर धरना दिया।

Chief Minister And Other Ministers Of Puduchery Sat On Strike Against Lieutenant Governor :

इसके बाद किरण बेदी ने सीएम को पत्र लिखकर कहा है कि सीएम को धरना देने की बजाए मुझसे मिलने के लिए पूछना चाहिए था। मुख्यमंत्री वी नारायणसी ने ट्वीट कर कहा है कि कई मुद्दों को लेकर यह धरना दिया जा रहा है। इसमें हेल्मेट अनिवार्य किए जाने का फैसला भी शामिल है।

इस मामले पर किरण बेदी ने मुख्यमंत्री को एक पत्र लिखा है। पत्र में लिखा गया हैए श्आपको अपने पत्र का जवाब मिलने का इंतजार करना चाहिए था लेकिन आप गैरकानूनी तरीके से राज निवास में जवाब मांगने चले आए। आप जिस पद पर हैंए उसके लिए यह तरीका सही नहीं है। आपने पत्र में जो भी मुद्दे लिखे हैंए उनपर विचार करने के बाद जवाब दिया जा सकता है।

आपने यह भी जिक्र नहीं किया था कि अगर आपको जवाब नहीं मिलता है तो आप अपने साथियों के साथ धरने पर बैठ जाएंगे। मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि 21 फरवरी को विस्तृत चर्चा के लिए आइए।श् वहीं मुख्यमंत्री ने एक ट्वीट किया हैए श्उप.राज्यपाल के सामने 39 मुद्दे उठाए गए हैं और उन्हें तत्काल हल करने की मांग की गई है।

क्षेत्र के विकास और लोगों के लिए जरूरी इन मुद्दों पर अबतक कोई जवाब नहीं मिला है ऐसे में मैं मेरे मंत्री और विधायक राज निवास के सामने पुडुचेरी के लोगों के लिए धरने पर बैठे हैं। किरण बेदी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे मुख्यमंत्री वी नारायणसामी और उनकी सरकार की मांग कि केंद्र सरकार किरण बेदी को वापस बुलाए। मुख्यमंत्री पुडुचेरी में हेल्मेट संबंधी नियमों को लागू किए जाने के तरीके का विरोध कर रहे हैं और केंद्र सरकार से उनकी मांग है कि इस फैसले को भी वापस लिया जाए।

पुडुचेरी। केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी में उप राज्यपाल किरण बेदी के खिलाफ मुख्यमंत्री वी नारायणसामी और उनके मंत्री ने किरण बेदी के घर के बाहर बैठकर धरना दिया।इसके बाद किरण बेदी ने सीएम को पत्र लिखकर कहा है कि सीएम को धरना देने की बजाए मुझसे मिलने के लिए पूछना चाहिए था। मुख्यमंत्री वी नारायणसी ने ट्वीट कर कहा है कि कई मुद्दों को लेकर यह धरना दिया जा रहा है। इसमें हेल्मेट अनिवार्य किए जाने का फैसला भी शामिल है।इस मामले पर किरण बेदी ने मुख्यमंत्री को एक पत्र लिखा है। पत्र में लिखा गया हैए श्आपको अपने पत्र का जवाब मिलने का इंतजार करना चाहिए था लेकिन आप गैरकानूनी तरीके से राज निवास में जवाब मांगने चले आए। आप जिस पद पर हैंए उसके लिए यह तरीका सही नहीं है। आपने पत्र में जो भी मुद्दे लिखे हैंए उनपर विचार करने के बाद जवाब दिया जा सकता है।आपने यह भी जिक्र नहीं किया था कि अगर आपको जवाब नहीं मिलता है तो आप अपने साथियों के साथ धरने पर बैठ जाएंगे। मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि 21 फरवरी को विस्तृत चर्चा के लिए आइए।श् वहीं मुख्यमंत्री ने एक ट्वीट किया हैए श्उप.राज्यपाल के सामने 39 मुद्दे उठाए गए हैं और उन्हें तत्काल हल करने की मांग की गई है।क्षेत्र के विकास और लोगों के लिए जरूरी इन मुद्दों पर अबतक कोई जवाब नहीं मिला है ऐसे में मैं मेरे मंत्री और विधायक राज निवास के सामने पुडुचेरी के लोगों के लिए धरने पर बैठे हैं। किरण बेदी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे मुख्यमंत्री वी नारायणसामी और उनकी सरकार की मांग कि केंद्र सरकार किरण बेदी को वापस बुलाए। मुख्यमंत्री पुडुचेरी में हेल्मेट संबंधी नियमों को लागू किए जाने के तरीके का विरोध कर रहे हैं और केंद्र सरकार से उनकी मांग है कि इस फैसले को भी वापस लिया जाए।