1. हिन्दी समाचार
  2. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कि कोरोना रिपोर्ट दोबारा पॉजिटिव आई, अस्पताल में ही रहेंगे

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कि कोरोना रिपोर्ट दोबारा पॉजिटिव आई, अस्पताल में ही रहेंगे

Chief Minister Shivraj Singh Chauhans Corona Report Returned Positive Will Remain In Hospital

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्ली। कोरोना महामारी से पिछले कुछ दिनों में कई बड़े नेता संक्रमित हुए हैं। इनमें पिछले नौ दिनों से कोरोना वायरस संक्रमण का इलाज करवा रहे मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी शामिल हैं। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से चौहान अस्पताल में भर्ती हैं और अपना इलाज करवा रहे हैं।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: पप्‍पू यादव ने बनाया थर्ड फ्रंट, उपेंद्र, चिराग और कांग्रेस को दिया न्‍योता

रविवार को एक बार फिर से उनकी जांच हुई और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसलिए उन्हें कुछ दिन और अस्पताल में बिताने होंगे। मुख्यमंत्री भोपाल स्थित चिरायु मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में 25 जुलाई से भर्ती हैं।

मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने यहां संवाददाताओं को बताया कि मुख्यमंत्री चौहान की कोविड-19 जांच रिपोर्ट सोमवार को फिर से पॉजिटिव आई है। उन्होंने कहा कि इसलिए मुख्यमंत्री को कुछ और दिन अस्पताल में ही रहना होगा।

रविवार रात को चौहान ने ट्वीट किया था कि आज अस्पताल में मेरा नौंवा दिन है। मैं स्वस्थ हूं, कोरोना वायरस का कोई लक्षण नहीं है। रविवार सुबह कोरोना वायरस जांच के लिए मेरा नमूना लिया गया है। रिपोर्ट निगेटिव आई तो कल अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।

चिरायु मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के आज जारी बुलेटिन के अनुसार के अनुसार चौहान की कोविड-19 की रविवार को कराई गई रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है, लेकिन उनकी स्थिति सामान्य है।

पढ़ें :- शिवसेना साथ नहीं आती है तो एनसीपी प्रमुख शरद पवार को एनडीए में आना चाहिए : रामदास अठावले

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...