मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा के स्वच्छता मैराथन को हरी झंडी दिखाई

572571-yogi-adityanath-broom

Chief Minister Yogi Adityanath Displayed The Cleanliness Marathon Of Bjp

लखनऊ| मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में स्वच्छता मैराथन को हरी झंडी दिखाई। भारतीय जनता पार्टी की ओर से दो अक्टूबर को पूरे प्रदेश में स्वच्छता मैराथन का आयोजन किया गया है।

इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय और डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा भी मौजूद रहे। योगी ने लोगों को स्वच्छता रखने और रखवाने की शपथ भी दिलाई। भाजपा कार्यकर्ताओं समेत सैकड़ों लोग मैराथन में शामिल हुए। सरदार पटेल प्रतिमा से आयोजित स्वच्छता मैराथन राजभवन और जीपीओ होते हुए गांधी प्रतिमा तक गई।

राजधानी के अलावा हर जिले में होने वाली इस मैराथन में योगी सरकार के मंत्रियों के साथ सांसद और विधायकों व पार्टी के पदाधिकारियों को जिम्मेदारी दी गई थी।

कानपुर में उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य, आगरा में मंत्री श्रीकांत शर्मा, वाराणसी में मंत्री सुरेश खन्ना शामिल हुए।

भाजपा स्वच्छता मैराथन अभियान पर प्रदेश के महामंत्री विजय बहादुर पाठक ने आईएएनएस को बताया कि प्रदेश में नगरीय क्षेत्र के 653 स्थानीय निकाय, नगर निगम, नगर पालिका, नगर पंचायत के 8,500 वार्ड हैं, जहां 17 सितंबर से स्वच्छता अभियान कार्यक्रम चलाया जा रहा है। 2 अक्टूबर को इस अभियान का समापन हुआ है।

उन्होंने बताया कि पूरे प्रदेश में स्वच्छता मैराथन का आयोजन किया गया है और सभी नेताओं को अलग-अलग जिम्मेदारी दी गई है।

लखनऊ| मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में स्वच्छता मैराथन को हरी झंडी दिखाई। भारतीय जनता पार्टी की ओर से दो अक्टूबर को पूरे प्रदेश में स्वच्छता मैराथन का आयोजन किया गया है। इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय और डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा भी मौजूद रहे। योगी ने लोगों को स्वच्छता रखने और रखवाने की शपथ भी दिलाई। भाजपा कार्यकर्ताओं समेत सैकड़ों लोग मैराथन में शामिल हुए। सरदार पटेल प्रतिमा से आयोजित स्वच्छता…