Firing: शादी में समारोह में हर्ष फायरिंग, ढाई साल के मासूम की मौत

d

जालौन। उत्तर प्रदेश में लाख कोशिशों के बावजूद भी हर्ष फायरिंग की घटनाओं पर पूरी तरह अंकुश नहीं लग पा रहा है। अब ताजी घटना घटी यूपी के जालौन जनपद में। कदौरा क्षेत्र ग्रामीण इलाके में शादी समारोह में हुई हर्ष फायरिंग में एक बच्चे की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई।

Child Death In Harsha Firing :

हालांकि उसे अस्पताल लाया गयाए जहां डॉक्टर द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया। फायरिंग करने वाले युवक को पकड़कर ग्रामीणों ने जमकर धुनाा। कदौरा क्षेत्र ग्राम बागी में बाबू शाह के पुत्र की बारात कदौरा जा रही थी। इस दौरान लड़के पक्ष के दरवाजे पर डीजे पर नाच गाना हो रहा था।

वहां तमाम रिश्तेदार व ग्रामीण मौजूद थे। इसी बीच किसी युवक ने पीछे से भीड़ में आकर 315 बोर के तमंचे से फायर कर दिया। गोली एक ढाई वर्षीय मासूम समीर पुत्र फहीम निवासी कुसमरा थाना जालौन के कमर में लग गई।

इससे बच्चा अचेत होकर वहीं गिर गया। खुशी के माहौल में वहां अफरा तफरी मच गई। घायल बच्चे को लेकर लोग स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया गया।

जालौन। उत्तर प्रदेश में लाख कोशिशों के बावजूद भी हर्ष फायरिंग की घटनाओं पर पूरी तरह अंकुश नहीं लग पा रहा है। अब ताजी घटना घटी यूपी के जालौन जनपद में। कदौरा क्षेत्र ग्रामीण इलाके में शादी समारोह में हुई हर्ष फायरिंग में एक बच्चे की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि उसे अस्पताल लाया गयाए जहां डॉक्टर द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया। फायरिंग करने वाले युवक को पकड़कर ग्रामीणों ने जमकर धुनाा। कदौरा क्षेत्र ग्राम बागी में बाबू शाह के पुत्र की बारात कदौरा जा रही थी। इस दौरान लड़के पक्ष के दरवाजे पर डीजे पर नाच गाना हो रहा था। वहां तमाम रिश्तेदार व ग्रामीण मौजूद थे। इसी बीच किसी युवक ने पीछे से भीड़ में आकर 315 बोर के तमंचे से फायर कर दिया। गोली एक ढाई वर्षीय मासूम समीर पुत्र फहीम निवासी कुसमरा थाना जालौन के कमर में लग गई। इससे बच्चा अचेत होकर वहीं गिर गया। खुशी के माहौल में वहां अफरा तफरी मच गई। घायल बच्चे को लेकर लोग स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया गया।