1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. संपत्ति विवाद मे बच्चे की टंकी मे फेंककर की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

संपत्ति विवाद मे बच्चे की टंकी मे फेंककर की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

By आराधना शर्मा 
Updated Date

पटना: बिहार के औरंगाबाद जिले के नवीनगर प्रखंड के माली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले चरण गांव में एक वर्ष के बच्चे की हत्या कर दी गई। पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है। मृतक की पहचान चरण के रहने वाले हरिओम सोनी के बेटे के रूप में की गई है।

पढ़ें :- केशव मौर्य बोले- लुंगी और जालीदार टोपी वाले गुंडों से बीजेपी ने दिलाई निजात

मिली जानकारी के मुताबिक, हरिओम सोनी के पिता ने अपनी संपत्ति उसकी पत्नी के नाम से कर दी थी। इस बात को लेकर हरिओम सोनी के भाई से उसका झगड़ा चल रहा था। बुधवार की रात हरिओम सोनी की पत्नी और उसकी भाभी के बीच कहासुनी हुई थी।

रात में ही किसी वक़्त बच्चे को उठाकर शौचालय की टंकी में फेंक दिया गया। बच्चे की मां ने उसे खोजना आरंभ किया तो वह नहीं मिला। रात में घर में हाहाकार मच गया। अहले सुबह लोगों की भीड़ जमा होने लगी। किसी तरह से परिवार वालों को पता चला कि बच्चे को शौचालय की टंकी में फेंक दिया गया है।

शौचालय की टंकी मे मिला शव 

माली थाना पुलिस भी सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंच गई और ग्रामीणों की मौजूदगी में शौचालय की टंकी में एक व्यक्ति को उतारा गया जहां से बच्चे का शव बरामद हुआ। इसके बाद परिवार वालों का रो-रोकर हाल बेहाल हो गया। ग्रामीणों ने इस घटना की निंदा की। शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखवा दिया गया है। माली थानाध्यक्ष रमेश कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि इसकी जांच की जा रही है। संपत्ति विवाद में बच्चे की हत्या हुई है। फिलहाल आवेदन नहीं मिला है। सभी लोगों का बयान रिकॉर्ड कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पढ़ें :- PM की रैली में आने वाले वाहनों के पार्किंग स्थल का डीएम ने किया निरीक्षण
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...