Watch Video: बाप ने पीटा तो थाने पहुंचा बच्चा, पुलिस वाले से बोला करो पापा की सुताई

Pic
Watch Video: बाप ने पीटा तो थाने पहुंचा बच्चा, पुलिस वाले से बोला करो पापा की सुताई

Child Reached Police Station Demands Punishment For His Father Video Goes Viral

लखनऊ। अगर आप अपने बच्चे को समय नहीं देते या फिर उसकी बात को गंभीरता से नहीं लेते तो सावधान हो जाइये क्योंकि हो सकता है कि आपका बच्चा ही आपके खिलाफ पुलिस थाने में पहुंच कर शिकायत दर्ज करवा दे। ऐसा ही कुछ इटावा में हुआ है। जहां एक बच्चे ने पिता से नुमाइश ले जाने को कहा और पिता के इंकार के बाद बच्चा सीधे थाने जा पहुंचा। जहां पुलिस वालों ने बच्चे की शिकायत सुनकर उसके पिता को बुलाया और बच्चे को नुमाइश ले जाने को कहा।

इस बच्चे की शिकायत को एक पुलिस कर्मी ने रिकार्ड कर लिया और अब वह वीडियो सोशल साइट पर वॉयरल हो रहा है। जिसमें बच्चा पुलिसकर्मी के सामने अपनी व्यथा सुनाते हुए कह रहा है कि उसके पिता ने नुमाइश ले जाने की जिद करने पर उसे पीटा है। पुलिस उन्हें समझाए कि वह उसे लेकर नुमाइश जाएं। उसके सभी दोस्त नुमाइश जा रहे हैं।

जिसके बाद पुलिसकर्मी बच्चे से पूछता है कि अगर उनके समझाने पर भी उसके पापा उसे नुमाइश नहीं ले गए तो फिर क्या करें। जिसके जवाब में बच्चा कहता है कि तो आप उनकी सुताई कर दो, जिससे वह सही हो जाएं। जिसके आगे बच्चा कहता है कि उसके पापा परिवार को समय नहीं देते हैं। शनिवार और रविवार को दुकान बंद करके मोटर साइकिल लेकर निकल जाते हैं, फोन करके घर आने को कहो तो अभी आते है अभी आते हैं कह कर टालते रहते हैं। इस बात को लेकर उसकी मां से भी कलेश होता है। मां तो कहती है कि वह उसकी वजह से रुकी है नहीं तो कब का उन्हें छोड़कर चली जाती।

इस वीडियों को देखने के बाद कहा जा रहा है कि भारत में समाज तेजी से बदल रहा है। ​जहां समझदार लोग पुलिस में जाने से डरते हैं वहीं छोटे छोटे बच्चों का विश्वास पुलिस के प्रति बढ़ा है। अगर ऐसा ही रहा तो विकसित देशों की तरह भारत के बच्चे भी अपने अधिकारों के प्रति अभिवावकों के खिलाफ पुलिस में जाने लगेंगे।

लखनऊ। अगर आप अपने बच्चे को समय नहीं देते या फिर उसकी बात को गंभीरता से नहीं लेते तो सावधान हो जाइये क्योंकि हो सकता है कि आपका बच्चा ही आपके खिलाफ पुलिस थाने में पहुंच कर शिकायत दर्ज करवा दे। ऐसा ही कुछ इटावा में हुआ है। जहां एक बच्चे ने पिता से नुमाइश ले जाने को कहा और पिता के इंकार के बाद बच्चा सीधे थाने जा पहुंचा। जहां पुलिस वालों ने बच्चे की शिकायत सुनकर उसके पिता…