कड़ाके की ठंड में ठिठुरता रहा मासूम, पेड़ से लटकाकर चली गई बेरहम मां

कानपुर। कानपुर में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है यहां एक कलयुगी मां अपने मासूम बच्चे को झोले में डाल उसे पेड़ से लटका कर फरार हो गई। जब लोगों को बच्चे के रोने की आवाज सुनाई दी तो बाहर जाकर देखा, कड़ाके की ठंड में एक मासूम बच्चा पेड़ पर लटका मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्चे को काशीराम अस्पताल में भर्ती कराया और इसके बाद बच्चे को चाइल्ड लाइन को सुपुर्द कर दिया गया।




पूरा मामला चकेरी थाना क्षेत्र के हरजेंद्र नगर इलाके का है जंहा एक मां ने अपने कलेजे के टुकड़े को इस कड़कड़ाती ठंड में पेड़ से लटका छोड भाग निकली। यह मासूम बच्चा पूरी रात कड़ाके की ठंड में ठिठुरता रहा, सुबह लोग टहल रहे थे तभी अचानक उन्हे पेड़ से लटका एक बैग से बच्चे की रोने की आवाज़ सुनाई दी। लोगों ने जब नजदीक जाकर देखा तो उसमे एक मासूम बच्चा तड़पता हुआ मिला, इसके बाद लोगों बच्चे को चाइल्ड लाइन को सुपुर्द कर दिया।




चाइल्ड लाइन के ऑर्डिनेटर विनय ओझा ने बताया कि हरजेंद्र नगर में यह बच्चा झोले में टंगा पाया गया था। पुलिस ने बच्चे को काशीराम अस्पताल में भर्ती करवाया था जहां पर डॉ रेनू जोजफ ने बच्चे को स्वस्थ्य बताया और वहीं पुलिस अभी भी बच्चे के माता -पिता की तलाश करने में जुटी है। पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि यदि इस बच्चे के माता पिता की जानकारी होती हैं तो उसके विरुद्ध कार्यवाई की जाएगी और बच्चे को गोद लेने वाले चाइल्ड लाइन से संपर्क कर चुके है।