बच्चें ही हैं देश के कर्णधार ——सुधीर त्रिपाठी

IMG-20190809-WA0009

महराजगंज: नगर पंचायत सोनौली के वार्ड नं.04 माधव राम नगर के प्राथमिक विद्यालय एवं पूर्व माध्यमिक विद्यालय में आयोजित ड्रेस वितरण कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नगर पंचायत सोनौली के अध्यक्ष प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी ने प्राथमिक विद्यालय के 130 एवं पूर्व माध्यमिक विद्यालय के 52 नौनिहालों को ड्रेस वितरित किया। ड्रेस पाकर बच्चों के चेहरे पर खुशी का माहौल देखने को मिला।

Children Are The Masters Of The Country Sudhir Tripathi :

इस अवसर पर श्री त्रिपाठी ने कहा कि ड्रेस से बच्चों के अन्दर समानता का भाव झलकता है और भेदभाव खत्म होता है। और शिक्षा ही वह माध्यम है, जिससे बच्चे देश के कर्णधार बनते हैं।

कार्यक्रम के दौरान श्री त्रिपाठी ने बच्चों से मध्यान भोजन की जानकारी लेते हुए कई सवाल भी पूछे जिसका बच्चों ने जवाब दिया।

इस मौके पर सविता सोनकर(प्रधानाध्यापिका पूर्व०मा०वि),नीरज गौतम(प्रधानाध्यापक प्रा०वि),सभासद बेचन प्रसाद,प्रदीप नायक,अमीर आलम,व्यापार प्रतिनिधि मण्डल अध्यक्ष बबलू सिंह,अशुतोष त्रिपाठी,हरिकिशुन यादव, सहित शिक्षक गण एवं तमाम अभिभावक उपस्थित रहें।

रिपोर्ट-विजय चौरसिया

महराजगंज: नगर पंचायत सोनौली के वार्ड नं.04 माधव राम नगर के प्राथमिक विद्यालय एवं पूर्व माध्यमिक विद्यालय में आयोजित ड्रेस वितरण कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नगर पंचायत सोनौली के अध्यक्ष प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी ने प्राथमिक विद्यालय के 130 एवं पूर्व माध्यमिक विद्यालय के 52 नौनिहालों को ड्रेस वितरित किया। ड्रेस पाकर बच्चों के चेहरे पर खुशी का माहौल देखने को मिला। इस अवसर पर श्री त्रिपाठी ने कहा कि ड्रेस से बच्चों के अन्दर समानता का भाव झलकता है और भेदभाव खत्म होता है। और शिक्षा ही वह माध्यम है, जिससे बच्चे देश के कर्णधार बनते हैं। कार्यक्रम के दौरान श्री त्रिपाठी ने बच्चों से मध्यान भोजन की जानकारी लेते हुए कई सवाल भी पूछे जिसका बच्चों ने जवाब दिया। इस मौके पर सविता सोनकर(प्रधानाध्यापिका पूर्व०मा०वि),नीरज गौतम(प्रधानाध्यापक प्रा०वि),सभासद बेचन प्रसाद,प्रदीप नायक,अमीर आलम,व्यापार प्रतिनिधि मण्डल अध्यक्ष बबलू सिंह,अशुतोष त्रिपाठी,हरिकिशुन यादव, सहित शिक्षक गण एवं तमाम अभिभावक उपस्थित रहें। रिपोर्ट-विजय चौरसिया