1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. ‘बच्चे या बीवी, किसे संभालना है ज्यादा मुश्किल? शाहिद कपूर ने दिया मजेदार जवाब

‘बच्चे या बीवी, किसे संभालना है ज्यादा मुश्किल? शाहिद कपूर ने दिया मजेदार जवाब

शाहिद अपनी एक्टिंग, फिजीक और डांस मूव्स से दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं। उनकी हाजिर जवाबी के किस्से तो और भी मजेदार होते हैं। शाहिद के एक फैन ने उनसे सवाल पूछा कि 'बच्चे या बीवी, किसे संभालना है ज्यादा मुश्किल? शाहिद ने इस सवाल का जो जवाब दिया है वो सुनकर आपके भी होश उड़ जायेंगे। दरअसल हाल ही में शाहिद ने ट्विटर पर एक सवाल जवाब का सेशन रखा।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। शाहिद अपनी एक्टिंग, फिजीक और डांस मूव्स से दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं। उनकी हाजिर जवाबी के किस्से तो और भी मजेदार होते हैं। शाहिद के एक फैन ने उनसे सवाल पूछा कि ‘बच्चे या बीवी, किसे संभालना है ज्यादा मुश्किल? शाहिद ने इस सवाल (QUESTION) का जो जवाब दिया है वो सुनकर आपके भी होश उड़ जायेंगे। दरअसल हाल ही में शाहिद ने ट्विटर पर एक सवाल जवाब का सेशन(SESHAN) रखा।

पढ़ें :- जब Kangana का हुआ Twitter अकाउंट suspend तो शमा सिकंदर बोली-मेंटल हेल्थ के लिए जरूरी था

इस सेशन में शाहिद (SHAHID) ने कुछ ट्वीट्स के जवाब दिए। शाहिद ने इस सवाल के जवाब में लिखा, ‘लगता है आपकी शादी नहीं हुई है अभी तक।’ शाहिद कपूर के इस मजेदार जवाब को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। इनका ये ट्विटर रिप्लाई फैन्स को पसंद आ रहा है और इस पर रिएक्ट (REACT) कर रहे हैं। याद दिला दें कि शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत कपूर भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वहीं शाहिद के दो बच्चे- मीशा और जैन हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...