1. हिन्दी समाचार
  2. पढ़ाई में कमजोर बच्चे 8 साल के बच्चे को टीचर ने तार से बांध कर पीटा, पूरे शरीर पड़े नील

पढ़ाई में कमजोर बच्चे 8 साल के बच्चे को टीचर ने तार से बांध कर पीटा, पूरे शरीर पड़े नील

Children Weak In Studies 8 Year Old Child Was Tied To The Wire And Beaten The Whole Body Was Indigo

By सोने लाल 
Updated Date

लखनऊ। कुछ लोग गुरु जैसे महान नाम को बदनाम करने में लगे है। राजधानी में पढ़ाई में कमजोर 8 साल के बच्चे को टीचर ने इस कदर पीट-पीट कर मारा कि उसके शरीर पर निशान बन गए। टीचर ने पहले बच्चे के हाथों को तार से बांधा, फिर बेरहमी से पिटाई की।

पढ़ें :- श्मशान घाट में महिलाएं करती हैं लाशों का अंतिम संस्कार, चिता जलाकर पाल रहीं हैं परिवार का पेट

टीचर की इस पिटाई से बच्चे के पैर, पीठ और कमर में गहरे चोट के निशान आए हैं। जिसके बाद नाराज माता-पिता ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में की है। पुलिस ने टीचर को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, थाना ठाकुरगंज थान क्षेत्र में मलपुर में 8 साल का बच्चा और उसकी बहन सचिन गुप्ता नाम के टीचर से ट्यूशन पढ़ने जाते हैं। लड़का पढ़ाई में कमजोर है। पढ़ाई के दौरान किसी छोटी से बात पर आरोपी टीचर ने बच्चे के दोनों हाथों को पीछे तार से बांध दिया फिर लकड़ी के डंडे से बेरहमी से पिटाई कर दी।

पढ़ें :- कोरोना संकट के कारण इस बार नहीं सजेंगे दुर्गा पूजा के पंडाल, सीएम ने कहा-घर में स्थापित करें मां की मूर्ति

पिटाई के बाद बच्चे के पैर, पीठ और कमर में गहरे चोट के निशान आए। माचा-पिता को जानकारी होने के बाद थाना ठाकुरगंज में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी टीचर सचिन गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़ित बच्चे की मां गायत्री ने बताया कि बच्चा ट्यूशन पढ़ने गया था। वहां टीचर ने उसके हाथ, पैर बांधे फिर डंडों से पिटाई की। हमने पुलिस को बताया कि बच्चा पढ़ाई में थोड़ा कमजोर है लेकिन ऐसे नहीं पीटना चाहिए था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...