1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Children’s Day Special: शिल्पा शेट्टी ने लीक किया बच्चों की मारपीट की वीडियो, देखिए

Children’s Day Special: शिल्पा शेट्टी ने लीक किया बच्चों की मारपीट की वीडियो, देखिए

बाल दिवस के मौके पर कई सिलेब्स अपने बच्चों की तस्वीरें और वीडियो को शेयर किए हैं। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने भी अपने बच्चों की एक वीडियो को शयेर किया है। उन्होंने बेटी समिषा और बेटे विआन का एक वीडियो शेयर किया है,​ जिसमें दोनों दोनों आपस में मारपीट करते नजर आ रहे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Children’s Day Special:  बाल दिवस के मौके पर कई सिलेब्स अपने बच्चों की तस्वीरें और वीडियो को शेयर किए हैं। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने भी अपने बच्चों की एक वीडियो को शयेर किया है। उन्होंने बेटी समिषा और बेटे विआन का एक वीडियो शेयर किया है,​ जिसमें दोनों दोनों आपस में मारपीट करते नजर आ रहे हैं।

पढ़ें :- Urfi Javed को पड़ा जोर दार मुक्का, काली आंख के साथ शेयर की तस्वीर

शिल्पा ने दोनों बच्चों को सबसे क्यूट स्ट्रेस बस्टर भी बताया है। दरअसल, शिल्पा ने अपने बच्चों का प्यारा सा वीडियो शेयर किया है। इसमें बेटी अपने भाई के बाल पकड़े लटकी दिख रही है। वह अपने भाई के ऊपर बैठती है तो कभी लातें मारती है। विआन उससे बाल छुड़ाने के लिए चिल्लाता है। बोलता है, मैं जा रहा हूं।

अभिनेत्री ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि, ये मुस्कुराहटें मेरे हर दिन का मोटिवेशन हैं। ये दोनों मेरे इतने बड़े स्ट्रेस बूस्टर हैं और एनर्जी देने वाले हैं कि इन्हें धन्यवाद नहीं कह सकती। यह रिमाइंडर है कि हमें अपने अंदर के बच्चे को जिंदा रखना चाहिए और हर कीमत पर इसे बचाना चाहिए। इस दुनिया में सूरज की रोशनी से भरी हर छोटी आत्मा को बाल दिवस की शुभकामना।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...