आ गया ‘मेरा नाम चिन चिन चू…’ का पंजाबी वर्जन, जबर्दस्त है सोनाक्षी का लुक

'मेरा नाम चिन चिन चू...' का पंजाबी वर्जन, सोनाक्षी का लुक
आ गया 'मेरा नाम चिन चिन चू...' का पंजाबी वर्जन, जबर्दस्त है सोनाक्षी का लुक

मुंबई। बॉलीवुड के पुराने गानों को आज के समय में कितना पसंद किया जा रहा है इस बात का अंदाज़ा पुराने गानों के बढ़ते रिमिक्स वजर्न से ही लगाया जा सकता है। सोनाक्षी सिन्हा की आने वाली फिल्म हैप्पी फिर भाग जाएगी (Happy Phirr Bhag Jayegi) का एक नया गाना रिलीज़ किया गया है जिसे सुनकर आपको बॉलीवुड के पुराने गानों की याद जरूर आ जाएगी। 1958 में आई फिल्म ‘हावड़ा ब्रिज’ का मशहूर गाना ‘मेरा नाम चिन चिन चू…’ का अपडेटेड वर्जन देखने को मिलेगा, लेकिन इस गाने में ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ फिल्म थोड़ा सा जो बदलाव किया गया है कि इसमें इस गाने का पंजाबी वर्जन यूज किया गया है।

{ यह भी पढ़ें:- ‘कलंक’ में इस अवतार में दिखेंगीं माधुरी दीक्षित, वायरल हुई तस्वीर }

मजेदार बात यह है कि यह गाना तब आता हैं जब सोनाक्षी सिन्हा और जिमी शेरगिल के गले पर तलवार लटक जाती है। दर्शकों को ‘मेरा नाम चिन चिन चू…’ का पंजाबी वर्जन काफी पसंद आ रहा है। इस गाने को दो दिन में ही 12 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

बता दें कि, डायना पेंटी स्टारर 2016 में आई फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ का सीक्वल ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी (Happy Phirr Bhag Jayegi)’ का ट्रेलर फुलऑन कन्फ्यूजन से भरपूर है।

{ यह भी पढ़ें:- आ गया ‘वेलकम टु न्यूयार्क’ का नया गाना, देखिये मेहर है रब दी का वीडियो }

मुंबई। बॉलीवुड के पुराने गानों को आज के समय में कितना पसंद किया जा रहा है इस बात का अंदाज़ा पुराने गानों के बढ़ते रिमिक्स वजर्न से ही लगाया जा सकता है। सोनाक्षी सिन्हा की आने वाली फिल्म हैप्पी फिर भाग जाएगी (Happy Phirr Bhag Jayegi) का एक नया गाना रिलीज़ किया गया है जिसे सुनकर आपको बॉलीवुड के पुराने गानों की याद जरूर आ जाएगी। 1958 में आई फिल्म 'हावड़ा ब्रिज' का मशहूर गाना 'मेरा नाम चिन चिन चू...'…
Loading...