1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. China: चीन के पॉप स्‍टार Kris Wu रेप के आरोप में हिरासत में, हो सकती है इतने की सजा

China: चीन के पॉप स्‍टार Kris Wu रेप के आरोप में हिरासत में, हो सकती है इतने की सजा

चीनी-कनाडाई pop star Khris wu को एक गंभीर आरोप में गिरफ्तार किया गया है। क्रिस वू पिछले कुछ हफ़्तों से लगातार सुर्खियों में हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, क्रिस वू ने यौन संबंध बनाने के लिए कई महिलाओं को धोखा दिया है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

बीजिंग: चीनी-कनाडाई pop star Khris wu को एक गंभीर आरोप में गिरफ्तार किया गया है। क्रिस वू पिछले कुछ हफ़्तों से लगातार सुर्खियों में हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, क्रिस वू ने यौन संबंध बनाने के लिए कई महिलाओं को धोखा दिया है। उनके खिलाफ यह कार्रवाई ऑनलाइन शिकायतों के आधार पर की गई है। क्रिस वू 30 साल के हैं। मामले में व‍कीलों का कहना है कि मामले में अगर क्रिस वू दोषी पाए जाते हैं तो उन्‍हें 10 साल तक की सजा हो सकती है। उन्‍हें यह सजा चीन में ही पूरी करनी होगी। बीजिंग पुलिस ने शनिवार को कहा कि चीनी-कनाडाई पॉप मूर्ति क्रिस वू को बलात्कार के संदेह में हिरासत बलात्कार के संदेह में हिरासत (Arrested on suspicion of rape) में लिया गया है।

पढ़ें :- UK : कोविड के AY.4.2 वेरिएंट ने बढ़ाई चिंता, तेजी से फैल रहा है वायरस का संक्रमण

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, चीनी-कनाडाई पॉप स्‍टार क्रिस वू के खिलाफ पहला आरोप जुलाई की शुरुआत में लगाया गया था। एक महिला ने आरोप लगाया था कि क्रिस वू ने उसके शराब के नशे में धुत होने का फायदा उठाया था। अब अगर वह दोषी पाए जाते हैं तो उन्‍हें सजा पूरी होने के बाद ही कनाडा को प्रत्‍यर्पित किया जाएगा।

क्रिस वू पर 19 साल की एक छात्रा ने भी रेप का आरोप लगाया था। उसने इस संबंध में सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट लिखा था। इसमें उसने बताया था कि जब वह 17 साल की थी तब वह पॉप स्‍टार क्रिस वू से मिली थी। तब वू के घर पर पार्टी थी और उसे उसमें शामिल होने का न्‍यौता था। छात्रा के अनुसार वहां उसपर शराब पीने का दबाव बनाया गया था। इसके बाद अगले दिन जब वह सोकर उठी तो उसने देखा कि वह क्रिस वू के बिस्‍तर पर थी।

एक दर्जन से ज़्यादा कंपनियाँ क्रिस वू से संबंध तोड़ चुकी हैं, जिनमें अंतरराष्ट्रीय ब्रांड लुई विताँ और पोर्श मोटर भी शामिल हैं।

पढ़ें :- सूडान में तख्तापलट: प्रधानमंत्री को घर में किया नजरबंद, कई मंत्रियों को बनाया बंदी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...