1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. चीन ने हमारी सीमा में दो गांव बसा लिए लेकिन बुलडोज़र तो दूर उसके बारे में दो शब्द भी नहीं बोल सकें : तेजस्वी यादव

चीन ने हमारी सीमा में दो गांव बसा लिए लेकिन बुलडोज़र तो दूर उसके बारे में दो शब्द भी नहीं बोल सकें : तेजस्वी यादव

दिल्ली के जहांगीरपुरी (Jahangirpuri) में चले बुलडोजर को लेकर अब सियासत तेज हो गई है। विपक्षी दलों ने केंद्र की मोदी सरकार (Modi government) पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। एक के बाद एक विपक्षी दल के नेता इसको लेकर केंद्र की भाजपा सरकार को घेर रहे हैं। बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने मोदी सरकार (Modi government) पर बड़ा हमला बोला है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली के जहांगीरपुरी (Jahangirpuri) में चले बुलडोजर को लेकर अब सियासत तेज हो गई है। विपक्षी दलों ने केंद्र की मोदी सरकार (Modi government) पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। एक के बाद एक विपक्षी दल के नेता इसको लेकर केंद्र की भाजपा सरकार को घेर रहे हैं। बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने मोदी सरकार (Modi government) पर बड़ा हमला बोला है।

पढ़ें :- बीजेपी सरकार से हट जाए, तीन महीने में जातीय जनगणना करके दिखाएं समाजवादी लोग : अखिलेश यादव

उन्होंने कहा कि चीने ने हमारी सीमा में दो गांव बसा लिए लेकिन उस पर बुलडोजर नहीं चल रहा है। तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने ट्वीट कर लिखा है कि, ‘चीन ने हमारी सीमा में दो गांव बसा लिए लेकिन बुलडोज़र तो दूर इनकी हिम्मत नहीं उसके बारे में दो शब्द भी बोल सकें। बुलडोजर सिर्फ जाति धर्म देख कर ही चलायेंगे या राष्ट्र की एकता,अखंडता व संविधान की भी चिंता करेंगे? अगर अवैध निर्माण है तो इतने वर्षों तक शासन/प्रशासन क्या कर रहा था?

बता दें कि, हनुमान जन्मोत्सव के मौके पर निकल रही शोभायात्रा के दौरान यहां पर हिंसा हुई थी। इसके बाद से कार्रवाई जारी है। हिंसा में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी भी की जा रही है। वहीं, आज ​जहांगीरपुरी में अवैध ​निर्माण पर बुलडोजर चला। इसके बाद से सियासत भी होने लगी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...