1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. China Horrific road accident : ग्वांगझू में एक कार ने पैदल यात्रियों को कुचला, 5 की मौत, 13 घायल

China Horrific road accident : ग्वांगझू में एक कार ने पैदल यात्रियों को कुचला, 5 की मौत, 13 घायल

चीनी शहर ग्वांगझू में एक कार ने सड़क पर चल रहे राहगीरों के एक समूह को कुचल दिया। खबरों के अनुसार, हादसे में जिसमें कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई और 13 अन्य घायल हो गए।

By अनूप कुमार 
Updated Date

China Horrific road accident : चीनी शहर ग्वांगझू में एक कार ने सड़क पर चल रहे राहगीरों के एक समूह को कुचल दिया। खबरों के अनुसार, हादसे में जिसमें कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई और 13 अन्य घायल हो गए।घटना के कारणों के बारे स्पष्ट पता नहीं चला। ग्वांगझू पुलिस के प्रमुख ने चीनी सोशल नेटवर्क वीबो पर कहा, “चालक को पुलिस पूछताछ के लिए ले गई है और दुर्घटना वर्तमान में गहन जांच का विषय है।”संदिग्ध ग्वांगडोंग प्रांत के दूसरे शहर का 22 वर्षीय युवक है।

पढ़ें :- Hindenburg Research Report से शेयर बाजार में मचा तहलका, अडानी ग्रुप में जानें कितना लगा है सरकारी पैसा, सकते में LIC और बड़े बैंक

चीनी मीडिया ने पीड़ितों को जमीन पर लेटे हुए, साथ ही संदिग्ध को गिरफ्तार किए जाने से पहले हवा में मुट्ठी भर नोटों को फेंकते हुए दिखाई देने वाली तस्वीरें प्रकाशित कीं।

बता दें कि ग्वांगझू में करीब 19 लाख लोग रहते हैं। जिस समय यह घटना हुई, उस समय इस इलाके में काफी भीड़ रहती है। इससे पहले भी इस इलाके में ठीक इसी तरह की घटना हुई थी। फरवरी 2022 में फुजियान के दक्षिणी प्रांत में एक चालक ने लोगों पर एक मिनी ट्रक चढ़ा दिया था। इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई थी जबकि 9 लोग घायल हो गए थे।

 

 

पढ़ें :- Republic Day पर Burj Khalifa पर लहराया तिरंगा, सोशल मीडिया वीडियो तेजी से हो रहा वायरल

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...