चीन : सिरफिरे ने लोगों को गाड़ी से कुचला, 9 लोगों की मौत

चीन : सिरफिरे ने लोगों को गाड़ी से कुचला, 9 लोगों की मौत
चीन : सिरफिरे ने लोगों को गाड़ी से कुचला, 9 लोगों की मौत

China Man Rams Suv Into Crowd In China 9 People Died

नई दिल्ली। चीन में एक व्यक्ति ने भीड़ पर एसयूवी गाड़ी चढ़ा दी जिससे 9 लोगों की मौत हो गई और 46 लोग जख्मी हो गए। घटना बुधवार शाम की बताई जा रही है। केवल इतना ही नहीं उसने गाड़ी से उतरने के बाद लोगों पर चाकू से हमला भी किया। हमला उस समय किया गया जब सैकड़ों लोग एक नदी के किनारे मौजूद थे।

आरोपी ड्राइवर का नाम यांग जानयून (54) बताया जा रहा है। स्थानीय मीडिया ग्लोबल टाइम्स के मुताबिक यांग को पुलिस ने पकड़ लिया है। उसने पुलिस को बताया कि वह पहले भी कई मामलों में जेल जा चुका है। घटना के बाद वारदात के वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। जिसमें दर्जनों लोग जमीन में पड़े हुए दिख रहे हैं। कई लोग लहुलुहान होकर नदी में गिर गए। चारों तरफ हड़कंप मच गया।

उधर, स्थानीय मीडिया ने घटनास्थल के पास स्थित एक रेस्त्ररां मैनेजर के हवाले से बताया कि खाना खाने के बाद स्क्वायर पर टहल रहे लोगों पर हमलावर ने लैंड रोवर कार चढ़ा दी। टक्कर लगने के बाद लोग जमीन पर गिर पड़े। हताहतों में अधिकांश बुजुर्ग लोग हैं।

उधर, हांगकांग स्थित साउथ चाइना मार्निग पोस्ट के मुताबिक घटना के संबंध में सोशल मीडिया पर डाले गए वीडियो में जहां कई लोगों को जमीन पर लेटा देखा जा रहा है वहीं घटनास्थल पर खून भी पड़ा दिखाई दे रहा है। इसके अतिरिक्त वहां सुरक्षा बल और लोगों की भीड़ दिखाई दे रही है।

नई दिल्ली। चीन में एक व्यक्ति ने भीड़ पर एसयूवी गाड़ी चढ़ा दी जिससे 9 लोगों की मौत हो गई और 46 लोग जख्मी हो गए। घटना बुधवार शाम की बताई जा रही है। केवल इतना ही नहीं उसने गाड़ी से उतरने के बाद लोगों पर चाकू से हमला भी किया। हमला उस समय किया गया जब सैकड़ों लोग एक नदी के किनारे मौजूद थे। आरोपी ड्राइवर का नाम यांग जानयून (54) बताया जा रहा है। स्थानीय मीडिया ग्लोबल टाइम्स…