एयर होस्टेस ने बीच फ्लाइट में शादी का प्रस्ताव स्वीकारा, गंवानी पड़ी नौकरी

एयर होस्टेस ने बीच फ्लाइट शादी का प्रस्ताव स्वीकारा, मगर गंवानी पड़ी नौकरी
एयर होस्टेस ने बीच फ्लाइट शादी का प्रस्ताव स्वीकारा, मगर गंवानी पड़ी नौकरी

पेइचिंग। चीन में एक एयर होस्टेस को उस वक्त अपनी नौकरी गंवानी पड़ गई जब उन्होंने बीच विमान अपने बॉयफ्रेंड के शादी के प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया। मई में चाइना ईस्टर्न एयरलाइन्स में सफर कर रहे एयर होस्टेस के बॉयफ्रेंड ने घुटनों के बल बैठकर जब शादी का प्रस्ताव रखा तो वह मना नहीं कर पाईं और प्रस्ताव स्वीकार कर लिया।

Chinese Flight Attendant Got Fired After She Got Mid Air Marriage Proposal During Flight In China :

खबर सामने आने के बाद विमानन कंपनी ने कड़ा रुख अपनाते हुए एयर होस्टेस को 10 सितंबर को नौकरी से निकाल दिया। एशिया वन की रिपोर्ट के मुताबिक, विमान के उड़ान भरने के 30 मिनट बाद ही बॉयफ्रेंड उनके सामने आ खड़ा हुआ और घुटने के बल बैठकर उन्हें प्रपोज किया। इससे संबंधित विडियो वायरल हो रहा है।

कंपनी ने कहा कि फ्लाइट अटेंडेंट की निजी वजह से यात्रियों के बीच शोरगुल और उथल-पुथल हुई। जो कि उनकी सुरक्षा के लिहाज से काफी गैर-जिम्मेदारी भरा रवैया है। हालांकि, सोशल मीडिया पर इस मामले में मिली-जुली प्रतीक्रिया आ रही है। कुछ कंपनी की कार्रवाई को अमानवीय बता रहे हैं, तो कुछ इसे ठीक बता रहे हैं।

पेइचिंग। चीन में एक एयर होस्टेस को उस वक्त अपनी नौकरी गंवानी पड़ गई जब उन्होंने बीच विमान अपने बॉयफ्रेंड के शादी के प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया। मई में चाइना ईस्टर्न एयरलाइन्स में सफर कर रहे एयर होस्टेस के बॉयफ्रेंड ने घुटनों के बल बैठकर जब शादी का प्रस्ताव रखा तो वह मना नहीं कर पाईं और प्रस्ताव स्वीकार कर लिया।खबर सामने आने के बाद विमानन कंपनी ने कड़ा रुख अपनाते हुए एयर होस्टेस को 10 सितंबर को नौकरी से निकाल दिया। एशिया वन की रिपोर्ट के मुताबिक, विमान के उड़ान भरने के 30 मिनट बाद ही बॉयफ्रेंड उनके सामने आ खड़ा हुआ और घुटने के बल बैठकर उन्हें प्रपोज किया। इससे संबंधित विडियो वायरल हो रहा है।कंपनी ने कहा कि फ्लाइट अटेंडेंट की निजी वजह से यात्रियों के बीच शोरगुल और उथल-पुथल हुई। जो कि उनकी सुरक्षा के लिहाज से काफी गैर-जिम्मेदारी भरा रवैया है। हालांकि, सोशल मीडिया पर इस मामले में मिली-जुली प्रतीक्रिया आ रही है। कुछ कंपनी की कार्रवाई को अमानवीय बता रहे हैं, तो कुछ इसे ठीक बता रहे हैं।