एक ऐसा रेस्टोरेंट जहां लड़की की स्कर्ट नापकर देते हैं खास ऑफर

girl
एक ऐसा रेस्टोरेंट जहां लड़की की स्कर्ट नापकर देते हैं खास ऑफर

नई दिल्ली। दुनिया में ऐसे कई लोग हैं जो अजब-गजब चीजें करने से बाज नहीं आते हैं। आज हम आपको ऐसी ही एक रेस्टोरेंट के बारे में बताने जा रहे हैं जो अजीब ऑफर देने की वजह से कमल की कमाई कर रहा है। आज तक आपने ग्राहकों को लुभाने के बहुत से तरीको के बारे में पड़ा और सुना होगा लेकिन चीन में एक रेस्तरां ने ग्राहकों को लुभाने का एक अजीब सा प्रयोग शुरू किया है। यहां लड़कियां जितनी छोटी स्कर्ट पहनकर आती हैं, उन्हें बिल में उतना ही डिस्काउंट दिया जाता है।

Chinese Restaurant Offers Discounts To Women Wearing Mini Skirts :

एक ऐसा रेस्टोरेंट जहां लड़की की स्कर्ट नापकर दी जाती है खास ऑफर

नापी जाती है लड़कियों की स्कर्ट:

यह रेस्तरां पूर्वी चीन के जिनान शहर में हैं। यहां महिला ग्राहकों के पहुंचने पर कर्मचारी उनकी स्कर्ट का नाप लेते हैं और उसी के मुताबिक उन्हें खाने के बिल में छूट मिलती है। कर्मचारी इंची टेप लेकर यह नापते हैं कि महिला की स्कर्ट उसके घुटने से कितने इंच ऊपर है।

इसके अनुसार मिलती है छूट:

जितनी छोटी स्कर्ट उतना बिल में छूट। अगर स्कर्ट घुटने से तीन इंच ऊपर है तो रेस्तरां बिल में 20 फीसदी की छूट देता है। घुटने से 13 इंच ऊंची स्कर्ट पर बिल में 90 फीसदी तक छूट दी जाती है। यांग जिया हॉटपॉट रेस्तरां चीन के चोंगकिंग शहर में लजीज खाने के लिए मशहूर है।

नई दिल्ली। दुनिया में ऐसे कई लोग हैं जो अजब-गजब चीजें करने से बाज नहीं आते हैं। आज हम आपको ऐसी ही एक रेस्टोरेंट के बारे में बताने जा रहे हैं जो अजीब ऑफर देने की वजह से कमल की कमाई कर रहा है। आज तक आपने ग्राहकों को लुभाने के बहुत से तरीको के बारे में पड़ा और सुना होगा लेकिन चीन में एक रेस्तरां ने ग्राहकों को लुभाने का एक अजीब सा प्रयोग शुरू किया है। यहां लड़कियां जितनी छोटी स्कर्ट पहनकर आती हैं, उन्हें बिल में उतना ही डिस्काउंट दिया जाता है। [caption id="attachment_325251" align="aligncenter" width="656"] एक ऐसा रेस्टोरेंट जहां लड़की की स्कर्ट नापकर दी जाती है खास ऑफर[/caption] नापी जाती है लड़कियों की स्कर्ट: यह रेस्तरां पूर्वी चीन के जिनान शहर में हैं। यहां महिला ग्राहकों के पहुंचने पर कर्मचारी उनकी स्कर्ट का नाप लेते हैं और उसी के मुताबिक उन्हें खाने के बिल में छूट मिलती है। कर्मचारी इंची टेप लेकर यह नापते हैं कि महिला की स्कर्ट उसके घुटने से कितने इंच ऊपर है। इसके अनुसार मिलती है छूट: जितनी छोटी स्कर्ट उतना बिल में छूट। अगर स्कर्ट घुटने से तीन इंच ऊपर है तो रेस्तरां बिल में 20 फीसदी की छूट देता है। घुटने से 13 इंच ऊंची स्कर्ट पर बिल में 90 फीसदी तक छूट दी जाती है। यांग जिया हॉटपॉट रेस्तरां चीन के चोंगकिंग शहर में लजीज खाने के लिए मशहूर है।