1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. चीनी सैनिक हमारे लद्दाख क्षेत्र में रहते हैं और मोदी सरकार चीन का नाम लेने से डरती है : Asaduddin Owaisi

चीनी सैनिक हमारे लद्दाख क्षेत्र में रहते हैं और मोदी सरकार चीन का नाम लेने से डरती है : Asaduddin Owaisi

एआईएमआईएम चीफ (AIMIM Chief) असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi ) ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार हमारी राष्ट्रीय सीमाओं की रक्षा करने में असमर्थ है। यही मौलिक जिम्मेदारी है जिसके लिए इसे चुना गया है। यह अर्थव्यवस्था का प्रबंधन भी नहीं कर सकता है जो कि मंदी में है। और सामाजिक रूप से यह भारत को तबाह करने के मिशन पर है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। एआईएमआईएम चीफ (AIMIM Chief) असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi ) ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार हमारी राष्ट्रीय सीमाओं की रक्षा करने में असमर्थ है। यही मौलिक जिम्मेदारी है जिसके लिए इसे चुना गया है। यह अर्थव्यवस्था का प्रबंधन भी नहीं कर सकता है जो कि मंदी में है। और सामाजिक रूप से यह भारत को तबाह करने के मिशन पर है।

पढ़ें :- Bihar News: ओवैसी को लगा बड़ा झटका, आरजेडी में शामिल हुए AIMIM के चार विधायक

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मोदी सरकार के पास वहां भेजने के लिए डोजर नहीं है। इसमें चीन का नाम लेने की भी हिम्मत नहीं है। हमारे पास एक पीएम साहब हैं जिनका 56 इंच का सीना गायब हो गया है क्योंकि चीनी सैनिक लद्दाख में हमारे क्षेत्र में रहते हैं।

पढ़ें :- ओवैसी ने सीएम योगी पर साधा निशाना, कहा-'हिम्मत है तो टेनी का घर तोडिए'

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि हम मूक दर्शक नहीं बन सकते क्योंकि भारत इस हिंदुत्व वैचारिक परियोजना से कमजोर, नष्ट हो गया है। हमारी लड़ाई एक मजबूत समावेशी भारत के लिए है जहां सभी भारतीयों के अधिकार सुरक्षित हैं और संवैधानिक मूल्य सर्वोपरि हैं। यह न्याय की लड़ाई है – स्वतंत्रता, समानता और बंधुत्व के लिए।

पढ़ें :- वरुण गांधी के साथ आए ओवैसी, तो बीजेपी सांसद बोले- 'Thank You'
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...