1. हिन्दी समाचार
  2. चिन्मयानंद मामला : पुलिस से बोली एलएलएम छात्रा, यूपी में लगता है डर, परिजनों को दिल्ली बुलाया

चिन्मयानंद मामला : पुलिस से बोली एलएलएम छात्रा, यूपी में लगता है डर, परिजनों को दिल्ली बुलाया

Chinmayanand Case Llm Student Spoken To Police Fear In Up Family Called To Delhi

By आशीष यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर शनिवार दोपहर शाहजहांपुर पहुंची दिल्ली पुलिस ने एलएलएम छात्रा के माता और पिता से मुलाकात की। पुलिस ने परिजनों को कोर्ट का आदेश दिखाया, जिसके बाद छात्रा के माता—पिता पुलिस के साथ ही दिल्ली के लिए रवाना हो गए।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: जेपी नड्डा ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा-आरजेडी अराजकता पर विश्वास करती है

गौरतलब हो कि पूर्व गृहराज्यमंत्री व एसएस लॉ कालेज के संचालक स्वामी चिन्मयानंद पर उक्त छात्रा ने वीडियो वायरल कर गंभीर आरोप लगाए थे। जिसके बाद छात्रा हास्टल के रूम में ताला बंद करके लापता हो गई। छात्रा के पिता ने वीडियो वायरल कर स्वामी चिन्मयानंद पर शाहजहांपुर चौक कोतवाली में मुकदमा भी दर्ज कराया था। जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने इस मामला का स्वत: संज्ञान लिया। पुलिस ने छात्रा और उसके दोस्त को राजस्थान के दौंसा जिले से शुक्रवार को बरामद किया था। इसके बाद छात्रा को सुप्रीम कोर्ट में पेश किया गया।

छात्रा ने कोर्ट में कहा कि वो अपने परिजनों से मिलने के बाद ही बयान देगी। यही नहीं उसने कहा कि उसे यूपी में डर लगता है। जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने उसे तीन दिनों तक दिल्ली में ही रहने की व्यवस्था की। दिल्ली पुलिस को उसकी सुरक्षा में तैनात किया। जिसके बाद कोर्ट ने पुलिस को आदेश दिया कि छात्रा के माता और पिता को वह अपनी सुरक्षा में शाहजहांपुर से दिल्ली लेकर आए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...