चिन्मयानंद केसः छात्रा ने स्वामी के 43 वीडियो एसआईटी को सौंपे, 64 GB की पेन ड्राइव से खुलेंगे राज

CHINMAYANAND
चिन्मयानंद केसः छात्रा ने स्वामी के 43 वीडियो एसआईटी को सौंपे

शाहजहांपुर। भाजपा नेता स्वामी चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली छात्रा ने खुलासा करते हुए बताया कि स्वामी ने उसका नहाते समय का वीडियो बनाया था। इसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देते हुए स्वामी लगातार उसके साथ दुष्कर्म करते रहे। इसके बाद मौका पाकर स्वामी ने कमरे से सारे साक्ष्य गायब करा दिए।

Chinmayananda Case Student Handed Over 43 Videos Of Swami To Sit :

पीड़ित छात्रा ने बताया कि उसने पूरे प्रकरण को लेकर 43 ओरिजनल वीडियो एसआईटी को सौंपे हैं। वहीं छात्रा के पिता का कहना है कि आपत्तिजनक वीडियो गायब है। उन्होंने मांग कि है कि मुकदमे में दुष्कर्म के साक्ष्य मिटाने की धाराएं बढ़ाई जाएं। छात्रा और उसके पिता ने एसआईटी जांच पर पूरा भरोसा जताया है।

स्वामी चिन्मयानंद प्रकरण में एसआईटी ने मामले से जुड़े लोगों का आमना सामना कराना शुरू कर दिया है। जल्द ही एसआईटी छात्रा, संजय सिंह और स्वामी चिन्मयानंद का भी आमना सामना करायेगी।

आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर चल रही स्वामी चिन्मयानंद प्रकरण की जांच रिपोर्ट एसआईटी 23 सितंबर को हाईकोर्ट को सौंपेगी। जांच रिपोर्ट पेश करने के दौरान छात्रा के कलमबंद बयान कोर्ट में दर्ज कराए जाएंगे। कोर्ट के निर्देश पर ही आगे की कार्रवाई होने की बात कही जा रही है।

शाहजहांपुर। भाजपा नेता स्वामी चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली छात्रा ने खुलासा करते हुए बताया कि स्वामी ने उसका नहाते समय का वीडियो बनाया था। इसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देते हुए स्वामी लगातार उसके साथ दुष्कर्म करते रहे। इसके बाद मौका पाकर स्वामी ने कमरे से सारे साक्ष्य गायब करा दिए। पीड़ित छात्रा ने बताया कि उसने पूरे प्रकरण को लेकर 43 ओरिजनल वीडियो एसआईटी को सौंपे हैं। वहीं छात्रा के पिता का कहना है कि आपत्तिजनक वीडियो गायब है। उन्होंने मांग कि है कि मुकदमे में दुष्कर्म के साक्ष्य मिटाने की धाराएं बढ़ाई जाएं। छात्रा और उसके पिता ने एसआईटी जांच पर पूरा भरोसा जताया है। स्वामी चिन्मयानंद प्रकरण में एसआईटी ने मामले से जुड़े लोगों का आमना सामना कराना शुरू कर दिया है। जल्द ही एसआईटी छात्रा, संजय सिंह और स्वामी चिन्मयानंद का भी आमना सामना करायेगी। आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर चल रही स्वामी चिन्मयानंद प्रकरण की जांच रिपोर्ट एसआईटी 23 सितंबर को हाईकोर्ट को सौंपेगी। जांच रिपोर्ट पेश करने के दौरान छात्रा के कलमबंद बयान कोर्ट में दर्ज कराए जाएंगे। कोर्ट के निर्देश पर ही आगे की कार्रवाई होने की बात कही जा रही है।