चिन्मयानंद मामला : अब एसआईटी के सवालों का सामना करेंगे स्वामी

swami chimayanand
चिन्मयानंद मामला : अब एसआईटी के सवालों का सामना करेंगे स्वामी

लखनऊ। शाहजहांपुर में एलएलएम छात्रा से अभद्रता के मामले में अब स्वामी चिन्मयानन्द को एसआईटी का सामना करना पड़ा। वो काफी दिनों बाद बुधवार को अपने मुमुक्षु आश्रम में दिखे। इस दौरान वो मीडिया को छोड़कर काफी लोगों से मिले। फिलहाल अब उन्हे एसआईटी के सवालों का जवाब देना पड़ेगा।

Chinmayananda Case Swami Will Now Face Sit Questions :

बता दें पीड़िता छात्रा ने स्वामी चिन्मयानंद पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। फिलहाल दो मुकदमों में स्वामी चिन्मयानंद को आरोपी बनाया गया है। अब तक एक बार कुछ मिनटों के लिए ही स्वामी और एसआईटी का आमना सामना हुआ है। कहा कि अब एसआईटी जो भी सवार स्वामी चिन्मयानंद से सवाल करेगी उनके जवाब बहुत महत्वपूर्ण होंगे।

गौरतलब हो कि अभी तक स्वामी चिन्मयानंद इस मामले में पूरी तरीके से खामोश थे। वो सिर्फ एक बार ही मीडिया के सामने आए और बहुत सधे हुए शब्दों में बोले थे। इसके बाद स्वामी चिन्मयानंद आधिकारिक तौर पर अब तक कुछ नहीं बोले हैं।

लखनऊ। शाहजहांपुर में एलएलएम छात्रा से अभद्रता के मामले में अब स्वामी चिन्मयानन्द को एसआईटी का सामना करना पड़ा। वो काफी दिनों बाद बुधवार को अपने मुमुक्षु आश्रम में दिखे। इस दौरान वो मीडिया को छोड़कर काफी लोगों से मिले। फिलहाल अब उन्हे एसआईटी के सवालों का जवाब देना पड़ेगा। बता दें पीड़िता छात्रा ने स्वामी चिन्मयानंद पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। फिलहाल दो मुकदमों में स्वामी चिन्मयानंद को आरोपी बनाया गया है। अब तक एक बार कुछ मिनटों के लिए ही स्वामी और एसआईटी का आमना सामना हुआ है। कहा कि अब एसआईटी जो भी सवार स्वामी चिन्मयानंद से सवाल करेगी उनके जवाब बहुत महत्वपूर्ण होंगे। गौरतलब हो कि अभी तक स्वामी चिन्मयानंद इस मामले में पूरी तरीके से खामोश थे। वो सिर्फ एक बार ही मीडिया के सामने आए और बहुत सधे हुए शब्दों में बोले थे। इसके बाद स्वामी चिन्मयानंद आधिकारिक तौर पर अब तक कुछ नहीं बोले हैं।