1. हिन्दी समाचार
  2. चिन्मयानंद रेप केस, पीड़ित छात्रा के घर जाएंगी सुभाषिनी अली और वृंदा करात

चिन्मयानंद रेप केस, पीड़ित छात्रा के घर जाएंगी सुभाषिनी अली और वृंदा करात

Chinmayananda Rape Case Subhashini Ali And Brinda Karat Will Go To The Victims Home

By बलराम सिंह 
Updated Date

शाहजहांपुर। पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद पर यौन शोषण और दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली छात्रा के घर पर सुभाषिनी अली और वृंदा करात ता रही हैं। दोनों नेता छात्रा के परिवार से मिलेंगी और पूरे मामले का सच जानेंगी। इस दौरान वह मीडिया से भी बात करेंगी।

पढ़ें :- जम्मू-कश्मीर: कुपवाड़ा में पाकिस्तान ने किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, 3 जवान शहीद

बताया जा रहा है कि बृंदा करात और सुभाषिनी अली पीड़िता से जेल में मुलाक़ात करेंगी और पूरे मामले को समझेंगी। इसके अलावा दोनों नेता केस के संबंध में एसआईटी से भी कर बातचीत कर सकती हैं।

इससे पहले बीते बुधवार को पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री चिन्मयानंद पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली विधि छात्रा की, उनसे पांच करोड़ रुपये मांगे जाने के मामले में बुधवार को गिरफ्तारी के बाद अदालत में जमानत अर्जी खारिज हो गई। वहीं चिन्मयानंद की जमानत अर्जी पर सुनवाई के लिए 30 सितंबर की तारीख तय की गयी है।

आपको बता दें कि स्वामी सुखदेवानंद विधि महाविद्यालय में पढ़ने वाली छात्रा ने 24 अगस्त को एक वीडियो वायरल कर कहा था कि उसे चिन्मयानंद से अपनी जान को खतरा है। स्वामी ने कई लड़कियों की जिंदगी बर्बाद कर दी है। इसके बाद पीड़िता के पिता ने कोतवाली में चिन्मयानंद के विरुद्ध अपहरण और जान से मारने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था। इसी मामले की जांच एसआईटी कर रही थी जिसमें पीड़िता को दोषी पाते हुए उसे जेल भेज दिया गया।

एसआईटी प्रमुख नवीन अरोड़ा ने बताया कि हमने लड़की से गहन पूछताछ की, सारे वीडियो दिखाये और आवाज सुनायी। इस बात का स्पष्ट साक्ष्य है कि पांच करोड़ रुपये की मांग की गयी थी। मामले में चिन्मयानंद समेत पांच आरोपियों को एसआईटी जेल भेज चुकी है।

पढ़ें :- बालों को हमेशा बनाए रखना चाहतें है शाइनी और बाउंसी, करें इन हेयर मास्क का इस्तेमाल

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...