1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. एक बार फिर सुर्खियों में चिन्मयानंद का एसएस कॉलेज, हाईवे किनारे अधजली हालात में मिली छात्रा

एक बार फिर सुर्खियों में चिन्मयानंद का एसएस कॉलेज, हाईवे किनारे अधजली हालात में मिली छात्रा

Chinmayanandas Ss College Once Again In The News

By शिव मौर्या 
Updated Date

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के एसएस कॉलेज की बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा अधजली अवस्था में नगरिया मोड़ के पास मिली। छात्रा के अधजलि अवस्था में मिलने के बाद हड़कंप मच गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। छात्रा की हालत गंभीर देखते हुए उसे उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

पढ़ें :- यूपी विधानसभा में ध्वनि मत से पारित हुआ लव जिहाद विधेयक, विधान परिषद में होगी परीक्षा

वहीं, इस घटना के बाद पुलिस जांच में जुट गयी है। पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद का एसएस कॉलेज एक बार फिर चर्चा में है। बता दें कि, स्वामी चिन्मयानंद पर वर्ष 2019 में इसी कालेज की एक छात्रा ने यौन शोषण का आरोप लगाया था। उस मामले में स्वयं छात्रा और उसके साथियों पर भी ब्लैकमेलिंग का आरोप लगा था।

वहीं, अब अधजली अवस्था में छात्रा के मिलने के बाद फिर कई तरह की आशंका उठने लगी हैं। छात्रा के पिता ने बताया कि वह अपनी बेटी को हर दस-पंद्रह दिन में कॉलेज लेकर आते-जाते थे। सोमवार सुबह करीब दस बजे वह बेटी को कॉलेज में छोड़कर चले गए थे। दोपहर वह उसे लेने के लिए आए तो वह नहीं मिली।

काफी देर तक आसपास तलाश के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चला। इस बीच शाम करीब साढ़े छह बजे तिलहर थाना क्षेत्र के नगरिया मोड़ के रहने वाले एक व्यक्ति का फोन आया कि उनकी बेटी यहां पर जली हुई अवस्था में पड़ी हुई है। फिलहाल अभी तक इस मामले में कुछ स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी है।

 

पढ़ें :- अखिलेश यादव का पलटवार, कहा-लाल टोपी से क्यों डरते हैं सीएम योगी आदित्यनाथ

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...