1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. चिराग पासवान का नीतीश पर हमला, कहा-शराबबंदी के नाम पर बिहारियों को तस्कर बनाया जा रहा है

चिराग पासवान का नीतीश पर हमला, कहा-शराबबंदी के नाम पर बिहारियों को तस्कर बनाया जा रहा है

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। बिहार चुनाव में एनडीए से अलग हुए लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान सीएम नीतीश कुमार पर हमलावर हैं। उनका कहना है कि इस बार प्रदेश में बीजेपी और लोजपा की सरकार बनेगी और नीतीश कुमार की विदाई तय है। शनिवार उन्होंने नीतीश कुमार को शराबबंदी को लेकर घेरा।

पढ़ें :- IND vs SA T20 Live : भारत ने उगली आग, 9 रन पर दक्षिण अफ्रीका की आधी टीम आउट, छह गेंदों में तीन विकेट लेकर छाए अर्शदीप

चिराग पासवान ने ट्वीट कर कहा है कि, शराबबंदी के नाम पर बिहार में लोगों को तस्करों के रूप में लेबल किया जा रहा है। बिहार की महिलाएं खुद के लोगों को तस्करों के रूप में बदलते हुए नहीं देखना चाहती हैं।

पढ़ें :- अनिल चौहान होंगे अगले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ,सैन्य मामलों के विभाग के सचिव के रूप में भी करेंगे कार्य

बिहार के मुख्यमंत्री के साथ, अन्य सभी मंत्रियों को पता है कि राज्य में बेरोजगारी में वृद्धि के बीच शराब की तस्करी बढ़ रही है, लेकिन ऐसा लगता है कि सभी ने मौन धारण कर लिया है। बता दें कि, नीतीश कुमार के तीसरे कार्यकाल में सीएम चुने जाने के बाद 2016 में बिहार में शराबबंदी कर दी गयी थी।

सीएम के अनुसार, शराबबंदी से असंख्य लाभ हुए हैं और लोगों के जीवन स्तर में सुधार हुआ है। सीएम नीतीश ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी राज्य के इस कदम की सराहना की। वहीं, चिराग पासवान लगातार नीतीश कुमार के नेतृत्व और उनके शासन पर सवाल उठा रहे हैं।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...