1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बिहार के लोगों को के लिए चिराग पासवान ने लिखा पत्र, कहा-जेडीयू को इस बार चुनाव में न दें वोट

बिहार के लोगों को के लिए चिराग पासवान ने लिखा पत्र, कहा-जेडीयू को इस बार चुनाव में न दें वोट

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर एनडीए के प्रमुख घटक दल लोक जनशक्ति पार्टी के तेवर तीखे होते जा रहे हैं। पार्टी अब नीतीश कुमार और उनकी पार्टी जेडीयू के विरोध में उतर गयी है। राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने आज बिहार वासियों के नाम दो पन्नों का एक पत्र लिखा। इस पत्र में चिराग ने लोगों से साफ शब्दों में अपील की है कि वे जेडीयू को इस बार के चुनाव में वोट न दें। चिराग पासवान ने अपने पत्र में ‘बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट’ के अपने अभियान को लेकर भी कई बातें साफ की हैं।

पढ़ें :- यूपी विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष अध्यक्ष सुखदेव राजभर का निधन,  योगी व अखिलेश ने जताया शोक

वहीं, इस पत्र को सोशल मीडिया के जरिए ट्वीट कर उन्होंने युवाओं को रोजगार और बिहार के विकास की बातें की हैं। चिराग ने लोगों से की गई अपनी अपील में कहा है कि वे जेडीयू को वोट न दें, वरना उनके बच्चों को चुनाव के बाद पलायन के लिए मजबूर होना पड़ेगा। चिराग पासवान ने अपने पत्र में ‘बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट’ को लेकर दिखाए गए उत्साह के लिए लोगों को धन्यवाद दिया है।

पढ़ें :- मोदी और योगी  सरकार की कार्यप्रणाली में दिखता है असली समाजवाद : दिनेश शर्मा 

साथ ही उन्होंने लोगों का आह्वान करते हुए कहा है कि यह ऐतिहासिक मौका है। यह राष्ट्रहित और बिहार के हित में सही फैसला लेने का समय है। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है, ‘बिहार राज्य के इतिहास का ये बड़ा निर्णायक क्षण है। करोड़ों बिहारियों के जीवन मरण का प्रश्न है क्योंकि अब हमारे पास खोने के लिए और समय नहीं है। जेडीयू के प्रत्याशी को दिया गया एक भी वोट कल आपके बच्चे को पलायन करने पर मजबूर करेगा।’

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...