संगम स्नान के लिए जा रहे पांच लोगो की सड़क हादसे में मौत, चार घायल

chitrakoot accident, चित्रकूट हादसा
संगम स्नान के लिए जा रहे पांच लोगो की सड़क हादसे में मौत, चार घायल
चित्रकूट। वाहन चालकों की लापरवाही और तेज़ रफ़्तार के चलते आए दिन दर्जनों लोगो को अपनी जान से हाथ धोना पड़ रहा है। चालक की लापरवाही से ही चित्रकूट में रविवार सुबह हुई एक मार्ग दुर्घटना में पांच लोगो की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चार लोग गंभीर रूप से गया हो गए। घटना के बाद चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घटना की सूचना पुलिस को दी। आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची…

चित्रकूट। वाहन चालकों की लापरवाही और तेज़ रफ़्तार के चलते आए दिन दर्जनों लोगो को अपनी जान से हाथ धोना पड़ रहा है। चालक की लापरवाही से ही चित्रकूट में रविवार सुबह हुई एक मार्ग दुर्घटना में पांच लोगो की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चार लोग गंभीर रूप से गया हो गए। घटना के बाद चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घटना की सूचना पुलिस को दी। आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और वैन में फंसे सभी लोगो को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया, जहां घायलों की हालत नाजुक देख डाक्टरों ने उन्हें इलाहाबाद रेफर कर दिया है।

बताया जा रहा है कि वैन में सवार सभी लोग इलाहाबाद संगम स्नान के लिए जा रहे थे। फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही उनके परिजनों को सूचना दे दी है।

{ यह भी पढ़ें:- गाजीपुर: छुट्टी पर आये जवान की मौत, सदमे में परिवार }

जानकारी के मुताबिक, झांसी के मऊरानीपुर गांव में रहने वाले एक ही परिवार के नौ लोग शनिवार रात संगम स्नान के लिए वैन से निकले थे। रविवार सुबह वो लोग चित्रकूट के बरगढ़ मोड़ इलाके में पहुंचे थे कि चालक को झपकी आ गई और तेज रफ़्तार वैन सड़क के किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। हादसा इतना भीषण था कि वैन के परखच्चे उड़ गए और उसमे बैठे सभी लोग फंस गए।

Loading...