1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Chitrakoot : लोकायुक्त ने सीएमओ को रंगे हाथों रिश्वत लेते हुए पकड़ा

Chitrakoot : लोकायुक्त ने सीएमओ को रंगे हाथों रिश्वत लेते हुए पकड़ा

मध्य प्रदेश के चित्रकूट नगर पंचायत के मुख्य नगर पंचायत अधिकारी (CMO) कृष्णपाल सिंह को लोकायुक्त पुलिस की टीम ने रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। सिंह ने एक मृत कर्मचारी के पुत्र को अनुकंपा नियुक्ति देने के बदले में एक लाख रुपए की रिश्वत मांगी थी ।  उसे रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया गया है। 

By संतोष सिंह 
Updated Date

चित्रकूट। मध्य प्रदेश के चित्रकूट नगर पंचायत के मुख्य नगर पंचायत अधिकारी (CMO) कृष्णपाल सिंह को लोकायुक्त पुलिस की टीम ने रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। सिंह ने एक मृत कर्मचारी के पुत्र को अनुकंपा नियुक्ति देने के बदले में एक लाख रुपए की रिश्वत मांगी थी ।  उसे रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया गया है।

पढ़ें :- बेसिक शिक्षा विभाग ने निपुण भारत मिशन प्रचार-प्रसार के लिये जारी किये  आवश्यक निर्देश 

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार अनुकंपा नियुक्ति के मामले में रिश्वत लेने की बात सामने आ रही है। लोकायुक्त की टीम आरोपी सीएमओ (CMO) को हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुटी है।

इसकी शिकायत अनिल तिवारी नामक युवक ने की थी कि सीएमओ ने अनुकंपा नियुक्ति करने के बदले में एक लाख रुपये की मांग की थी। कई दिनों से उसे टरकाया जा रहा था।  आज सुबह योजनाबद्ध तरीके से सतना जिले से लोकायुक्त की टीम ने चित्रकूट में स्थित प्रमोद वन में सीएमओ के आवास पर छापेमारी की। एक साल पहले अनिल तिवारी के पिता दयाशंकर तिवारी उर्फ लाला की कोरोना के चलते मृत्यु हो गई थी। दयाशंकर तिवारी नगर परिषद चित्रकूट में टाइम कीपर के पद पर तैनात थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...