जन्मदिन के मौके पर चॉकलेटी बॉय विमल पांडे ने दो म्यूजिक एल्बमो के फर्स्ट लुक को किया आउट

IMG-20200610-WA0002
जन्मदिन के मौके पर चॉकलेटी बॉय विमल पांडे ने दो म्यूजीक एल्बमो के फर्स्ट लूक को किया आउट

मुंबई। जी हाँ, सही सुना आपने आज यानी 10 जून को भोजपुरी सिनेमा के राइजिंग स्टार व चॉकलेटी बॉय के नाम से मशहूर अभिनेता “विमल पांडे” का जन्मदिवस हैं। इस खास मौके पर अभिनेता “विमल पांडे” ने अपनी दो म्यूजीक एल्बमो के फर्स्ट लूक को भी आउट कर दिया है। जिससे दर्शकों मे उत्सुकता और बढ़ गई है। सीधे शब्दों में कहे तो अभिनेता विमल पांडे ने अपनी दोनों म्यूजीक एल्बमो के फर्स्ट लूक को आउट कर अपने सभी फैन्स को अपने जन्मदिन का सरप्राइस व रिटर्न गिफ्ट दिया है।

Chocolate Boy Vimal Pandey Bowled Out The First Look Of Two Music Albums On The Occasion Of Birthday :

इस खास खबर से अभिनेता विमल पांडे के सभी फैन्स मे खुशी की लहर दौड़ पड़ी है जो इस लॉक डाउन मे बहुत कम देखने को मिली है। अभिनेता विमल पांडे के जन्मदिन के मौके पर विमल के तमाम फैन्स सोशल मीडिया पर उनको अपना बधाई संदेश दे रहे हैं जो रुकने का नाम नहीं ले रहा। अभिनेता विमल पांडे का जन्मदिन मानो उनके फैन्स के लिए कोई त्यौहार हो।

बात की जाए इनके दोनों एल्बमो के फर्स्ट लूक की तो एक का नाम “थोड़ा सा हुआ है प्यार” जो “आदिशक्ति इन्टरटेन्मेन्ट” के बैनर तले रिलिज होगी। जिसमें अभिनेता विमल पांडे के विपरीत एल्बम क्वीन अभिनेत्री “चन्द्र्मुखी मौसम” अभिनय करती नजर आयेंगी। इस गाने को मशहूर गायक “आलोक कुमार” ने अपने स्वोरो सजाया हैं तथा संगीत “सुधिर त्रिपाठी”,गीत “राजेश मिश्रा” व नृत्य अशोक मैत्र का हैं तथा इसके निर्माता “प्रदीप देव” और निर्देशक “सम्राट् सिंह” हैं।

दूसरे एल्बम की बात की जाए तो इसमे अभिनेता विमल पांडे के विपरीत अभिनेत्री नेहा मिश्रा हैं। इस गाने को गायिका “विजेता गोस्वामी” ने अपने स्वोरो में सजाई हैं तथा गीत-संगीत “सुधिर त्रिपाठी” व नृत्य अशोक मैत्र का हैं। तथा इसके भी निर्माता “प्रदीप देव” और निर्देशक “सम्राट् सिंह” हैं। अभिनेता विमल पांडे के जन्मदिन के मौके पर भोजपुरी जगत के कई सितारों ने भी बधाइयां की झड़ी लगा दी हैं।

जिसमे रियल सुपरस्टार “आनंद ओझा”,स्टार अभिनेत्री “गुंजन पंत”,कनक यादव,आकांक्षा दुबे ,रावडी हीरो “प्रेम सिंह”,श्रुति राव,पूनम दूबे,यामिनी सिंह,निर्देशक “चन्द्र पंत”,सीपी भट्ट,देव सिंह आदि प्रमुख हैं। अभिनेता विमल पांडे ने अपनी पर्सनल पीआरओ “आर्यन पांडे” के माध्यम से अपने सभी चाहने वालो एवं फैन्स का दिल से अभार व्यक्त किए और एसे ही अपना प्यार और आशीर्वाद बनाये रखने के लिए धन्यवाद किया।

मुंबई। जी हाँ, सही सुना आपने आज यानी 10 जून को भोजपुरी सिनेमा के राइजिंग स्टार व चॉकलेटी बॉय के नाम से मशहूर अभिनेता "विमल पांडे" का जन्मदिवस हैं। इस खास मौके पर अभिनेता "विमल पांडे" ने अपनी दो म्यूजीक एल्बमो के फर्स्ट लूक को भी आउट कर दिया है। जिससे दर्शकों मे उत्सुकता और बढ़ गई है। सीधे शब्दों में कहे तो अभिनेता विमल पांडे ने अपनी दोनों म्यूजीक एल्बमो के फर्स्ट लूक को आउट कर अपने सभी फैन्स को अपने जन्मदिन का सरप्राइस व रिटर्न गिफ्ट दिया है। इस खास खबर से अभिनेता विमल पांडे के सभी फैन्स मे खुशी की लहर दौड़ पड़ी है जो इस लॉक डाउन मे बहुत कम देखने को मिली है। अभिनेता विमल पांडे के जन्मदिन के मौके पर विमल के तमाम फैन्स सोशल मीडिया पर उनको अपना बधाई संदेश दे रहे हैं जो रुकने का नाम नहीं ले रहा। अभिनेता विमल पांडे का जन्मदिन मानो उनके फैन्स के लिए कोई त्यौहार हो। बात की जाए इनके दोनों एल्बमो के फर्स्ट लूक की तो एक का नाम "थोड़ा सा हुआ है प्यार" जो "आदिशक्ति इन्टरटेन्मेन्ट" के बैनर तले रिलिज होगी। जिसमें अभिनेता विमल पांडे के विपरीत एल्बम क्वीन अभिनेत्री "चन्द्र्मुखी मौसम" अभिनय करती नजर आयेंगी। इस गाने को मशहूर गायक "आलोक कुमार" ने अपने स्वोरो सजाया हैं तथा संगीत "सुधिर त्रिपाठी",गीत "राजेश मिश्रा" व नृत्य अशोक मैत्र का हैं तथा इसके निर्माता "प्रदीप देव" और निर्देशक "सम्राट् सिंह" हैं। दूसरे एल्बम की बात की जाए तो इसमे अभिनेता विमल पांडे के विपरीत अभिनेत्री नेहा मिश्रा हैं। इस गाने को गायिका "विजेता गोस्वामी" ने अपने स्वोरो में सजाई हैं तथा गीत-संगीत "सुधिर त्रिपाठी" व नृत्य अशोक मैत्र का हैं। तथा इसके भी निर्माता "प्रदीप देव" और निर्देशक "सम्राट् सिंह" हैं। अभिनेता विमल पांडे के जन्मदिन के मौके पर भोजपुरी जगत के कई सितारों ने भी बधाइयां की झड़ी लगा दी हैं। जिसमे रियल सुपरस्टार "आनंद ओझा",स्टार अभिनेत्री "गुंजन पंत",कनक यादव,आकांक्षा दुबे ,रावडी हीरो "प्रेम सिंह",श्रुति राव,पूनम दूबे,यामिनी सिंह,निर्देशक "चन्द्र पंत",सीपी भट्ट,देव सिंह आदि प्रमुख हैं। अभिनेता विमल पांडे ने अपनी पर्सनल पीआरओ "आर्यन पांडे" के माध्यम से अपने सभी चाहने वालो एवं फैन्स का दिल से अभार व्यक्त किए और एसे ही अपना प्यार और आशीर्वाद बनाये रखने के लिए धन्यवाद किया।