1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. ‘छोड़ेंगे न हम तेरा साथ ओ साथी मरते दम तक’, देखें वायरल वीडियो

‘छोड़ेंगे न हम तेरा साथ ओ साथी मरते दम तक’, देखें वायरल वीडियो

देश में कोरोना की दूसरी लहर के चलते हालात बेहद खराब हैं। हालात यह हो चुके है कि मरीज ऑक्सीजन व दवाओं की किल्लत के चलते लोगों की मौत हो रही है। अस्पताल में मरीजों को बेड नहीं मिल पा रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। देश में कोरोना की दूसरी लहर के चलते हालात बेहद खराब हैं। हालात यह हो चुके है कि मरीज ऑक्सीजन व दवाओं की किल्लत के चलते लोगों की मौत हो रही है। अस्पताल में मरीजों को बेड नहीं मिल पा रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक व्यक्ति ऑक्सीजन मास्क पहने वेंटिलेटर पर लेटे तंबाकू मलता नजर आ रहा है। इस वीडियो को देख लोग बोले, छोड़ेंगे न हम तेरा साथ ओ साथी मरते दम तक।

पढ़ें :- Bengal train accident Video: बीकानेर-गुवाहाटी एक्‍सप्रेस की 12 बोगियां पटरी से उतरी, घटना स्थल पर पहुंचे केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव

 

इस वीडियो को देखकर कुछ लोग नाराजगी जाहिर कर रहे हैं, तो कुछ हंस हंस कर लोटपोट हो रहे हैं। बता दें कि वायरल वीडियो  में नजर आ रहा है कि नाजुक हालत में एक व्यक्ति वेंटिलेटर पर लेटा है। उसके मुंह में ऑक्सीजन पाइप लगा हुआ है, लेकिन वह अपने हाथ इस अंदाज में घिस रहा है, जैसे तंबाकू-खैनी मल रहा हो।

वीडियो में नजर आता है कि मरीज के पास एक महिला बैठी है। एक नर्स भी उसकी तीमारदारी कर रही है, लेकिन वह युवक अपनी ही धुन में तंबाकू मलने में जुटा हुआ है। मरीज की इस अजीबोगरीब हरकत का किसी ने वीडिया बना लिया। इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा अपने ट्विटर अकांउट पर शेयर किया है। इसके कैप्शन में लिखा,  छोड़ेंगे न तेरा साथ… मरते दम तक। शराब अभी भी लिस्ट में टॉप पर है। वीडियो के बैकग्राउंड में गाना चल रहा है- छोड़ेंगे न हम तेरा साथ ओ साथी मरते दम तक।

लोगों ने बताया, न छूटने वाली आदत

पढ़ें :- बेकाबू होता जा रहा ओमिक्रोन, जानें भारत के कौन से राज्य में कितने हैं इससे प्रभावित मरीज

30 सेकेंड के इस वीडियो को ट्विटर पर अब तक 4900 से ज्यादा लोग देख चुके हैं। कुछ लोगों ने इसे न छूटने वाली लत बताया, तो कुछ ने मजेदार प्रतिक्रियाएं दीं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...