चोरी करने आए चोर चाय पीने और नाश्ता करने के चक्कर में फस गए

कानपुर। प्रशासन के लचर रवैये की वजह से सूबे में क्राइम ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है, डीआईजी भले ही सडको पर गस्त कर लोगों को सुरक्षित महसूस कराने का दावा कर रही है लेकिन चोर और लुटेरो को पुलिस का कोई भय नही रह गया है। ताजा मामला कानपुर के गोविन्द नगर थाना क्षेत्र का है जहां पर खाली मकान पाकर पांच चोर घर के अन्दर घुसे और आराम से पहले फ्रेश हुये फिर चाय बनाकर पी और उसके बाद पूरे घर का माल पार कर दिया। वही अचानक जब घर के सदस्य पहुच गये तो चार चोर भाग निकले लेकिन एक चोर को घर के सदस्यों ने पकड लिया और सूचना देने के घंटो बाद आयी पुलिस को सौप दिया है।



दरअसल पूरा मामला कानपुर के गोविन्द नगर थाना क्षेत्र के रतन लाल नगर निवासी प्रेम सागर शुक्ला के यहां का है जो सहारा इण्डिया बैक में नौकरी करते है उनके भतीजे की शादी थी बारात उन्नाव गयी थी। जिसके चलते पूरा परिवार उन्नाव गया हुआ था। सुबह तडके जब वो घर आये तो उन्होने देखा के छत पर कोई खडा हुआ है जिसके बाद उन्होने पुलिस को सूचना दी और शोर मचाया जिससे घर में मौजूद चार चोर तो फरार हो गये वही प्रेम सागर ने क्षेत्रीय लोगो की मदद से एक चोर को पकड लिया जिसके बाद घंटो देरी से आयी पुलिस को सौप दिया।



{ यह भी पढ़ें:- अर्धकुंभ 2019: राजभवन में राज्यपाल और सीएम योगी ने जारी किया 'लोगो' }

प्रेम सागर ने बताया कि चोर बडी तसल्ली में थे उनको पता था कि घर में कोई नही है इस लिये पहले वो फ्रेश हुये है उसके बाद उन्होने चाय बनायी है और उसके बाद पूरे घर को खगाल कर रख दिया है। घर में 50 से 60 हजार रूपये नगद था और लाखो की ज्वैलरी पार कर दी है। एक चोर को हम लोगो ने पकड लिया है जिसने अपने बाकी सारे साथियो का नाम बताया है।

{ यह भी पढ़ें:- महकमा मेहरबान तो सरकारी भवन बना प्राइवेट 'गोदाम' }

Loading...