विभिन्न कम्पनियों के चोरी के मोबाइल बरामद, लोकल बस से हुई बरामदगी

mobile-baramad
विभिन्न कम्पनियों के चोरी के मोबाइल बरामद, लोकल बस से हुई बरामदगी

महराजगंज। भारत-नेपाल सीमा सोनौली से सटे रूपनदेही जिले की सशस्त्र डंडा पुलिस ने सोनौली से बुटवल चलने वाली लोकल बस से जांच के दौरान इस्तेमाल की गयीं 40 पीस ब्रांडेड कम्पनियों के मोबाइल बरामद किया है। पूछताछ के दौरान कोई भी व्यक्ति अपना बताने से इनकार कर दिया पुलिस ने लावारिस अवस्था मे उसे सीज कर दिया है। बताया जा रहा है कि उक्त मोबाइल भारत से चोरी कर नेपाल भेजे जा रहे थे।

Chori Ke Mobile Baramad :

सोमवार की दोपहर सशस्त्र सीमा बल नेपाल के रूपनदेही जिला के जवान सब इंस्पेक्टर गोविंद बहादुर खत्री के नेतृत्व में डंडा पुल के निकट भारत से नेपाल जा रहे वाहनो की जांच कर रहे थे। इस दौरान सोनौली से बुटवल जा रही लोकल बस की जाच में लावारिस 40 पीस विभिन्न कम्पनियों के ब्रांडेड मोबाइल बरामद कर सीज कर भैरहवा कस्टम को सौप दिया गया है।

उन्होंने बताया कि बरामद सामान की कीमत करीब चार लाख रुपये है।उन्होंने आशंका व्यक्त किया कि सभी मोबाइल नए नही दिख रहे है यह भारत से चोरी कर नेपाल भेजे जा रहे थे जो महानगरों में आसानी से खप जाते । बस चालक से पूछताछ किया जा रहा है।

रिपोर्ट- विजय चौरसिया

महराजगंज। भारत-नेपाल सीमा सोनौली से सटे रूपनदेही जिले की सशस्त्र डंडा पुलिस ने सोनौली से बुटवल चलने वाली लोकल बस से जांच के दौरान इस्तेमाल की गयीं 40 पीस ब्रांडेड कम्पनियों के मोबाइल बरामद किया है। पूछताछ के दौरान कोई भी व्यक्ति अपना बताने से इनकार कर दिया पुलिस ने लावारिस अवस्था मे उसे सीज कर दिया है। बताया जा रहा है कि उक्त मोबाइल भारत से चोरी कर नेपाल भेजे जा रहे थे। सोमवार की दोपहर सशस्त्र सीमा बल नेपाल के रूपनदेही जिला के जवान सब इंस्पेक्टर गोविंद बहादुर खत्री के नेतृत्व में डंडा पुल के निकट भारत से नेपाल जा रहे वाहनो की जांच कर रहे थे। इस दौरान सोनौली से बुटवल जा रही लोकल बस की जाच में लावारिस 40 पीस विभिन्न कम्पनियों के ब्रांडेड मोबाइल बरामद कर सीज कर भैरहवा कस्टम को सौप दिया गया है। उन्होंने बताया कि बरामद सामान की कीमत करीब चार लाख रुपये है।उन्होंने आशंका व्यक्त किया कि सभी मोबाइल नए नही दिख रहे है यह भारत से चोरी कर नेपाल भेजे जा रहे थे जो महानगरों में आसानी से खप जाते । बस चालक से पूछताछ किया जा रहा है। रिपोर्ट- विजय चौरसिया