चोरों ने दो घरों को बनाया निशाना, नकदी व आभूषणों पर किया हाथ साफ

बिजनौर। चोरों ने दो घरों को निशाना बनाते हुए वहां से नकदी व सोने-चांदी के आभूषण चोरी कर लिए। पुलिस ने तहरीर के आधार पर चोरी के मुकदमे दर्ज कर लिए हैं। शहर की ज्ञान विहार कालोनी निवासी अर्जुन सिंह पुत्र अमीर चन्द अपने परिवार के साथ दूसरी मंजिल की छत पर सो रहा था।




रात्रि में चोरों ने घर में रखी नकदी व सोने चांदी के आभूषण चोरी कर लिए। इसके अलावा चोरों ने पास ही मेें रहने राजकुमार के यहां भी चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोर राजकुमार के यहां से दस हजार की नकदी व सोने-चांदी के आभूषण चोरी कर ले गए। चोरी का पता चलने पर मकान स्वामियों द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। मकान स्वामियों की ओर से दी गई तहरीर के अधार पर पुलिस ने चोरी के मुकदमे दर्ज कर लिए हैं।

Choro Ne Do Gharo Ko Banaya Nishana :

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट

बिजनौर। चोरों ने दो घरों को निशाना बनाते हुए वहां से नकदी व सोने-चांदी के आभूषण चोरी कर लिए। पुलिस ने तहरीर के आधार पर चोरी के मुकदमे दर्ज कर लिए हैं। शहर की ज्ञान विहार कालोनी निवासी अर्जुन सिंह पुत्र अमीर चन्द अपने परिवार के साथ दूसरी मंजिल की छत पर सो रहा था। रात्रि में चोरों ने घर में रखी नकदी व सोने चांदी के आभूषण चोरी कर लिए। इसके अलावा चोरों ने पास ही मेें रहने राजकुमार के यहां भी चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोर राजकुमार के यहां से दस हजार की नकदी व सोने-चांदी के आभूषण चोरी कर ले गए। चोरी का पता चलने पर मकान स्वामियों द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। मकान स्वामियों की ओर से दी गई तहरीर के अधार पर पुलिस ने चोरी के मुकदमे दर्ज कर लिए हैं।बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट