चोट के कारण IPL से बाहर हो सकता है यह स्टार बल्लेबाज, पूरी टीम सदमे में

नई दिल्ली। आईपीएल में रविवार को खेले गए दूसरे मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स दोहरा झटका लगा। जहां एक तरफ केकेआर ने यह मैच गंवा दिया वहीं क्षेत्ररक्षन के दौरान टीम के स्टार बल्लेबाज क्रिस लिन गंभीर रूप से चोटिल हो गए। जिनहे तत्काल उपचार के लिए मैदान से बाहर जाना पड़ा। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई पुख्ता खबर नहीं आई है कि लिन की चोट कितनी गंभीर है लेकिन कयास यह भी लगाया जा रहा है कि लिन के चोट के कारण केकेआर को यह सीजन अब उनके बिना भी खेलना पड़ सकता है।



दरअसल क्रिस पार्थिव पटेल के शॉट पर फिल्डिंग कर रहे थे तभी चोट खा बैठे। क्रिस केकेआर के लिए अच्छा खेल रहे हैं और इस वक्त ऑरेंज कैप भी उन्हीं के कब्जे में है। लेकिन चोटिल होकर क्रिस जिस तरह मैदान से बाहर गए हैं वो केकेआर के नज़रिये से देखे तो अच्छा संकेत नहीं है।




बताते चले कि क्रिस ने इससे पहले केकेआर की तरफ से गुजरात पर जीत पर भी अहम रोल निभाया था। गुजरात पर 10 विकेट की उस विशाल जीत के दौरान लिन ने गुजरात के गेंदबाजी की धज्जियां उड़ाते हुए 41 गेंदों पर नाबाद 93 रन की पारी खेली थी। उस पारी में लिन ने सिर्फ 19 गेंदों पर हॉफ सेंचुरी पूरी की थी। जिसके चलते उन्हें ‘मैन ऑफ द मैच’ चुना गया था।