‘चोटी कटवा’ का खौफ: चोटी काटने के शक में बुजुर्ग महिला की पीटकर हत्या

आगरा। बीते दिनों दिल्ली, एनसीआर में अपना खौफ पैदा करने के बाद अब यूपी में ‘चोटी कटवा’ गैंग ने दस्तक दे दी है। हालांकि अभी ये मामला रहस्य ही है कि इसके पीछे कौन है, इसी बीच आगरा में चोटी काटने के शक में एक बुजुर्ग महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी। मामला दौकी इलाके का बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बताते चलें कि दिल्ली में चोटी कटने की कई घटनाएं सामने आई हैं। दिल्ली के छावला इलाके में रविवार को एक महिला की दिनदहाड़े चोटी काट ली गई। वह खेत से आकर आराम करने के लिए बेड पर लेटी थी। कुछ देर बाद परिवार के किसी सदस्य ने फर्श पर कटी हुई चोटी मिली थी।

{ यह भी पढ़ें:- आगरा एक्सप्रेस वे पर हुई दुर्घटना में मेरठ के जिला आबकारी ​अधिकारी की मौत }

यूपी में ऐसी पहली घटना मथुरा से सामने आ रही है। जनपद के थाना बरसाना और थाना मगोर्रा में महिलाओं की चोटी कटने के दो मामले सामने आए हैं। पहला मामला गांव नगला शीशराम में सामने आया है जहां गुड्डी नाम की एक महिला की अपने आप चोटी कट गई। महिला के परिजनों का कहना है इस घटना के बाद वो बेहोश हो गईं और तब से ही उनकी तबियत खराब है।

पीड़िता के परिजन रमन सिंह ने बताया कि रात में हुई इस घटना के बाद गुड्डी ने बताया था कि बिजली जैसी चमकी थी और देखा तो चुटिया कटी हुई थी। वहीं दूसरी घटना थाना बरसाना क्षेत्र के गांव भड़ोखर में सामने आई है। यहां कपड़े धो रही महिला की चोटी कट गई। पीड़ित महिला ने बताया कि उसे एक परछाई दिखाई दी थी जिसे देखकर वह घबरा गईं। दोनों ही मामलों में पुलिस को इसकी सूचना नहीं दी गई।

{ यह भी पढ़ें:- हरियाणा : प्रेतबाधा का भय दिखाकर तांत्रिक ने 120 महिलाओं से किया रेप }

आगरा। बीते दिनों दिल्ली, एनसीआर में अपना खौफ पैदा करने के बाद अब यूपी में 'चोटी कटवा' गैंग ने दस्तक दे दी है। हालांकि अभी ये मामला रहस्य ही है कि इसके पीछे कौन है, इसी बीच आगरा में चोटी काटने के शक में एक बुजुर्ग महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी। मामला दौकी इलाके का बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताते चलें कि दिल्ली में चोटी कटने की…
Loading...